scriptपरिवार शादी में गया और चोरों ने घर साफ कर दिया | Family went to the wedding and thieves cleaned the house | Patrika News
छिंदवाड़ा

परिवार शादी में गया और चोरों ने घर साफ कर दिया

छिंदवाड़ा. घर के दरवाजे पर ताला लगाकर परिवार के सदस्य शादी में होशंगाबाद गए थे। होशंगाबाद से छतरपुर रवाना हो गए।

छिंदवाड़ाFeb 25, 2019 / 11:30 am

babanrao pathe

1

Cash and jewelery theft

छिंदवाड़ा. घर के दरवाजे पर ताला लगाकर परिवार के सदस्य शादी में होशंगाबाद गए थे। होशंगाबाद से छतरपुर रवाना हो गए। शादी समारोह से लौटकर दोबारा होशंगाबाद आए तो पड़ोस में रहने वाले शख्स ने फोन पर सूचना दी कि घर का दरवाजा खुला है और पर्दा अंदर की तरफ जा रहा। रिश्तेदारों ने जाकर देखा तो सामग्री बिखरी पड़ी थी। मकान मालिक ने छिंदवाड़ा लौटकर देहात थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।


देहात थाना क्षेत्र के आनंद नगर आयशा मस्जिद के पास प्रियदर्शनी कॉलोनी निवासी गुड्डू कुमार पिता विनोद गौहरे ने बताया कि वह परिवार के साथ घर में ताला लगाकर १८ फरवरी को शादी में होशंगाबाद गए थे। २१ फरवरी को वहां से छतपुर चले गए और अगले दिन लौटकर होशंगाबाद आए तब पड़ोसी ने फोन पर घर का दरवाजा खुला होने की सूचना दी। घर की सभी आलमारी के दरवाजे खुले और सामग्री बिखरी हुई थी। कोना-कोना चोरों ने तलाशा है। बच्चों के गुल्लक भी तोडक़र उसमें रखे रुपए पैसे भी लेकर चले गए। गौहरे ने बताया कि बिखरी हुई सामग्री से साफ जाहिर हो रहा है कि चोरों ने बड़े इतमिनान से वारदात को अंजाम दिया है।

 

रैकी के बाद चोरी

पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ नकदी ३५ हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवरात चुराने का प्रकरण दर्ज किया है। मकान से कुल ८० हजार रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है। चोरी २१ और २२ फरवरी की दरमियानी रात को होना बताया जा रहा है। मकान मालिक का कहना है कि वारदात का तरीका बता रहा है कि चोरों ने पहले रैकी की जिसके बाद चोरी की है। चोर जानते थे कि मकान में रहने वाले कहां और कब गए हैं। पूरी जानकारी जुटाने के बाद हाथ साफ किया है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ में जुटी है।

Home / Chhindwara / परिवार शादी में गया और चोरों ने घर साफ कर दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो