scriptकिसानों को नहीं मिला मुआवजा | Farmers did not get compensation | Patrika News
छिंदवाड़ा

किसानों को नहीं मिला मुआवजा

ग्राम ऊंटेकांटा, निमनी, घोटी, परतापुर, हिवराखंडेरायवार वाडेगांव के किसानों की कृषि भूमि के संबंध में प्रभावित हितग्राही अपनी समस्या को लेकर तहसील कार्यालय पहुंचे।

छिंदवाड़ाJan 16, 2019 / 05:27 pm

Sanjay Kumar Dandale

kisan

sukha prabhavit kisano ke liye badi khabar fasal anudan yojana

सौंसर. तहसील सौसर में पॉवरग्रिड गाडरवाड़ा से वरोरा 765 केवी, लाइन में ग्राम ऊंटेकांटा, निमनी, घोटी, परतापुर, हिवराखंडेरायवार वाडेगांव के किसानों की कृषि भूमि के संबंध में प्रभावित हितग्राही अपनी समस्या को लेकर तहसील कार्यालय पहुंचे।
एसडीएम हिमांशु चंद्र से समस्या को बताते हुए कहा कि हमारे खेतों से पावरग्रिड लाइन गई है। जिसका आज तक किसानों को मुआवजा नहीं मिला है। किसान उमेश धांदे ने बताया कि पावरग्रिड लाइन बिछाने को लेकर किसानों को गुमराह किया जा रहा है। जबकि लाइन चालू हुए तीन माह बीत चुके हैं।
विभागीय अधिकारी और पावरग्रिड अधिकारियों ने मुआवजे के संबंध में कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। वैभव चांडक, दिनेश दातारकर में जानकारी में बताया कि पावरग्रिड द्वारा किसानों को तार खिंचाई एवं फसलों का उचित मुआवजा नहीं मिल पाया है। पावरग्रिड अधिकारी शेष तार एवं फसलों के संबंध में मुआवजा नहीं दे रहे हैं।
गौरतलब है कि गुरुवार को एसडीएम हिमांशु चंद्र की उपस्थिति में पावरग्रिड अधिकारियों के साथ प्रभावित किसानों की बैठक रखी गई है। इसमें समस्या पर निराकरण निकाला जा सकेगा।

Home / Chhindwara / किसानों को नहीं मिला मुआवजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो