scriptपिता-पुत्र ने चौकीदार को पीटा | Father-son beaten the watchman | Patrika News
छिंदवाड़ा

पिता-पुत्र ने चौकीदार को पीटा

घर के सामने युसूफ ने उसे जातिसूचक शब्द कहे। दमड़ी के मना करने पर हाथापाई करने लगे। इस दौरान कुल्हाड़ी का बेसा दमड़ीलाल को मार दिया।

छिंदवाड़ाNov 12, 2019 / 05:48 pm

Sanjay Kumar Dandale

जमीन हथियाने के लालच में पोते ने अपनेे बाबा को मारी कुल्हाड़ी

जमीन हथियाने के लालच में पोते ने अपनेे बाबा को मारी कुल्हाड़ी

अमरवाड़ा / नगर के समीपस्थ ग्राम थावड़ी खुर्द वन विभाग में चौकीदारी के साथ विभाग के तलाब समिति के सदस्य दमड़ी लाल डेहरिया निवासी थावडी जंगल की रखवाली करने के बाद शाम को अपने घर पहुंचा । यहां घर के सामने युसूफ ने उसे जातिसूचक शब्द कहे। दमड़ी के मना करने पर हाथापाई करने लगे। इस दौरान कुल्हाड़ी का बेसा दमड़ीलाल को मार दिया। इस दौरान युसुफ का पुत्र सोहिल भी वहां पहुंचा और गाली गलौच कर मारपीट की। दमड़ीलाल को पीठ, हाथ अंगूठा आदि जगह चोटें आई है। वहीं पीडि़त को जान से मारने की धमकी भी दी गई। बताया जाता है कि तालाब से लाई मछली को विवाद हुआ था । दमड़ी लाल ने मारपीट करने वाले पिता पुत्र पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, गाली गलौच एवं मारपीट करने की शिकायत थाना में दर्ज कराई है।
कलेक्टर को दिया आवेदन
उभेगांव ञ्च पत्रिका. ग्राम पंचायत उभेगांव के सरपंच गेंद सिंह समेत ग्रामीणों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर के नाम एक आवेदन सौंपा। आवेदन में कहा गया कि गांव के कुछ लोगों ने शासकीय भूमि पर बने शौचालय व पेशाबघर तोड़ दिया है। आवेदन में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई। बताया गया कि उक्त मामले में सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की गई, जहां से जांच आने पर पटवारी ने झूठा प्रतिवेदन देकर शासन को गुमराह किया।

Home / Chhindwara / पिता-पुत्र ने चौकीदार को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो