scriptचप्पल चोर का सुराग लगाने भटक रही पुलिस, जानें क्या है माजरा | FIR of stealing slippers | Patrika News
छिंदवाड़ा

चप्पल चोर का सुराग लगाने भटक रही पुलिस, जानें क्या है माजरा

अब तक आपने सोना, चांदी व नकदी की चोरी के मामलों में पुलिस के परेशान होने की बात सुनी होगी, लेकिन यहां चप्पल चोर का सुराग लगाने पुलिस भटक रही है।

छिंदवाड़ाOct 12, 2017 / 11:43 am

Rajendra Sharma

indore police

indore police

छिंदवाड़ा/नागपुर. अब तक आपने सोना, चांदी व नकदी की चोरी के मामलों में पुलिस के परेशान होने की बात सुनी होगी, लेकिन यहां चप्पल चोर का सुराग लगाने पुलिस भटक रही है।
पुणे शहर में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी 425 रुपए की नई चप्पल की चोरी होने की एफआईआर खेड़ पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। पुलिस ने भी मामले को गम्भीर मानते हुए जांच शुरू कर दी है। अब तक इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी हुई है।
खेड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रदीप जाधव ने बताया कि रक्षेवाड़ी निवासी विशाल कालेकर ने 3 अक्टूबर को नई चप्पल के चोरी होने की शिकायत की थी। उनकी शिकायत पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल मामले में जांच जरी है। प्रदीप ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि तीन अक्टूबर की सुबह तीन बजे से लेकर आठ बजे के बीच उसकी चप्पल चोरी हुई है। उसने शक जताया है कि बाहर से आए कुछ अज्ञात लोगों ने बिल्डिंग में घुसकर 425 रुपए में खरीदी काली रंग की नई चप्पल की चोरी की है।
प्रेम विवाह के बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने परिवार के सदस्यों की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर प्रेम विवाह किया। कुछ दिनों तक वह पति के साथ रही, लेकिन विवाद और अनबन होने पर बुधवार को उसने कोतवाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामले को जांच में रखा है।
शिवनगर कॉलोनी में विवाद

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवनगर कॉलोनी में मंगलवार रात विवाद हुआ। घायल महेंद्र पिता पुरुषोत्तम साबले की रिपोर्ट पर पुलिस ने यहीं के निवासी हैदर मुसलमान के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Home / Chhindwara / चप्पल चोर का सुराग लगाने भटक रही पुलिस, जानें क्या है माजरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो