scriptदो बाइकों की टक्कर में पांच घायल | Five injured in two bikes collision | Patrika News
छिंदवाड़ा

दो बाइकों की टक्कर में पांच घायल

खमारपानी के घाटकामठा जोड़ पर गुरुवार की शाम चार बजे दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई।

छिंदवाड़ाJun 14, 2019 / 05:33 pm

SACHIN NARNAWRE

1

दो बाइकों की टक्कर में पांच घायल

बिछुआ. खमारपानी के घाटकामठा जोड़ पर गुरुवार की शाम चार बजे दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई। बाइक सवार पांच लोगों को तत्काल 108 एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।
जानकारी के अनुसार कुंवारा भिम्शन की ओर आ रही बाइक क्र. एम एच 40 एम एस 0673 और खमारपानी की ओर आ रही बाइक क्र. एमपी 28-1984 की आमने -सामने टक्कर हो गई। इसमें सालीवाड़ा निवासी पूजा पिता बलवान (12) फूलवती पति बलवान (30) बलवान पिता राम (35),ग्राम कुण्डई निवासी श्रावण पिता सुमरलाल विश्वकर्मा (29) रवि पिता रामलाल विश्वकर्मा को गंभीर चोट आई है।
डां. ऋभष गोयल, मिथुंन मस्तकार ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जांच अधिकारी एमएस राजपूत ने बताया कि दोनों वाहन चालक पर मोटरव्हीक्ल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना लिया। वहीं घटना जानकारी मिलते ही बिछुआ तहसीलदार खुशबू मालवीय, महेश बट्टी ने अस्पताल पहुंचकर घायल मरीजों देखा और पूरी घटना की जानकारी ली।
सडक़ दुर्घटना में एक की मौत
खैरवानी/हनोतिया. विकासखंड की ग्राम पंचायत खैरवानी के रहवासी ताराचंद यदुवंशी पिता रामचरण यदुवंशी (38) की दमुआ- सारनी मार्ग पर सडक़ दुर्घटना में मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार दमुआ गिरीघाट के पास बुधवार रात में खड़े ट्रक पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे सडक़ पर पैदल चल रहे ताराचंद यदुवंशी से ट्रक आकर टकरा या। ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि यदुवंशी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं खड़े ट्रक के कंडेक्टर को भी गंभीर चोटे आई हैं उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौप दिया है। मृतक का अंतिम संस्कार ग्राम खैरवानी के मोक्षधाम में गुरूवार दोपहर में किया गया।

Home / Chhindwara / दो बाइकों की टक्कर में पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो