scriptपिकनिक मना रहे दर्जनभर लोग नदी में फंसे | ghogra waterfall chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

पिकनिक मना रहे दर्जनभर लोग नदी में फंसे

वॉटरफॉल और नदी में अचानक बढ़ गया पानी

छिंदवाड़ाJun 22, 2021 / 08:11 pm

mantosh singh

पिकनिक मना रहे दर्जनभर लोग नदी में फंसे

पिकनिक मना रहे दर्जनभर लोग नदी में फंसे

छिंदवाड़ा. घोगरा वॉटरफॉल में पिकनिक मनाना एक परिवार को महंगा पड़ गया। घोगरा वॉटरफॉल और अंबा खापा नदी में अचानक पानी बढऩे के चलते परिवार नदी के एक छोर पर फंस गया। लाख कोशिश करने के बावजूद भी यह परिवार नदी पार कर नहीं सका। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। लोधीखेड़ा थाना प्रभारी भूपेंद्र गुलबाके ने पुलिस बल के साथ व्यवस्था संभाली है।

जानकारी के अनुसार नागपुर से एक परिवार सौंसर से पिपला नारायणवार की ओर जाने वाले मार्ग पर लगने वाले घोगरा वॉटरफॉल में पिकनिक मनाने आया था। घोगरा वॉटरफॉल में पत्थरों के ऊपर से बहते हुए पानी का आनंद लेने के लिए परिवार के सदस्य बीच नदी में पहुंचे। अचानक पानी का बहाव बढ़ गया, जिसके चलते लोगों को नदी के दूसरे छोर में जान बचाकर भागना पड़ा। अंबा खापा नदी में निरंतर पानी बढ़ता गया, जिसके कारण पिकनिक मनाने आए लोग नदी के एक किनारे पर फंस गए।

जानकारी मिलने के बाद लोधीखेड़ा थाना प्रभारी भूपेंद्र गुलबाके ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर व्यवस्था संभाली। दूसरे किनारे पर फंसे हुए नागपुर के परिवार को निकालने के लिए पिपलानारायणवार के गोताखोरों की मदद ली गई। इस दौरान पुलिस ने रेस्क्यू के माध्यम से परिवार के सदस्यों को बाहर निकालने का प्रयास किया।

Home / Chhindwara / पिकनिक मना रहे दर्जनभर लोग नदी में फंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो