scriptEngagement:युवती ने सगाई से एक दिन पहले इस हालत में मिली सब चौक गए | girls got in this condition a day before the engagement | Patrika News
छिंदवाड़ा

Engagement:युवती ने सगाई से एक दिन पहले इस हालत में मिली सब चौक गए

सगाई के ठीक एक दिन पहले युवती की मौत हो गई। युवती का शव गांव के ही कुएं से निकाला गया। मोहखेड़ अस्पताल के शवगृह में शव रखवाया गया है।

छिंदवाड़ाNov 21, 2019 / 12:45 pm

babanrao pathe

Municipal staff grabbed two and a quarter lakh rupees here

मोहखेड़ अस्पताल के शवगृह में शव रखवाया गया है।

छिंदवाड़ा. सगाई के ठीक एक दिन पहले युवती की मौत हो गई। युवती का शव गांव के ही कुएं से निकाला गया। मोहखेड़ अस्पताल के शवगृह में शव रखवाया गया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। बताया जा रहा है कि गुरुवार को ही युवती की सगाई होनी थी। पुलिस मौत के पीछे की वजह तलाश रही है। बुधवार देर रात तक कुछ सुराग पुलिस के हाथ लग चुके थे।


उमरानाला चौकी में पदस्थ एएसआइ वीरेन्द्र पाल ने बताया कि ग्राम लोनिया निवासी रूपाली खिरेकर (18) बुधवार को दोपहर बाद गांव के कुएं से पानी लेने के लिए गई थी। काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो आस-पास के लोग और परिवार के सदस्य कुएं पर पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव बाहर निकाला। शव निकालने और पंचनामा की कार्रवाई करने में शाम हो गई जिसके चलते पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल में रखवाया। पुलिस की मौजूदगी में गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा गया है। युवती ने खुदकुशी की है या फिर धोखे से कुएं में गिरी है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।


गुरुवार को होनी थी सगाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती की शादी तय हो चुकी थी और गुरुवार के दिन उसकी सगाई होनी थी। घर में कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी थी। युवती कुएं पर पानी लेने गई तो क्या उसका पैर फिसला जिससे वह गिरी या फिर उसने कुएं में कूदकर जान दी है इस पर संदेह बना हुआ है। गुरुवार को युवती की सगाई होनी थी, लेकिन अब इसी दिन परिवार के सदस्य उसका अंतिम संस्कार करेंगे, इसको लेकर गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो