scriptभगवान करते है यहां की सुरक्षा, पढ़ें पूरा मामला | God protects here, read whole case | Patrika News
छिंदवाड़ा

भगवान करते है यहां की सुरक्षा, पढ़ें पूरा मामला

जिला अस्पताल की सुरक्षा भगवान भरोसे, चोरी के मामलों में नहीं मिल पाते आरोपी

छिंदवाड़ाNov 27, 2018 / 11:34 am

Dinesh Sahu

God protects here, read whole case

God protects here, read whole case

छिंदवाड़ा. जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे बनी हुई है। लाखों रुपए की लागत से लगाए गए सीसीटीवी कैमरे रख-रखाव के अभाव में बंद पडे़ हैं और जो चालू हैं वह अव्यवस्थित हैं। एेसे में संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान हो पाना कठिन हो जाता है।
दरअसल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंची शासकीय कन्या महाविद्यालय छिंदवाड़ा की एक छात्रा ओपीडी पंजीयन पर्ची बनवाने के लिए कतार में खड़ी थी।
16 में से पांच सीसीटीवी बंद

इसी बीच अज्ञात ने छात्रा के बैग से मोबाइल और पर्स निकाल लिया और फरार हो गया। छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की तथा सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए आवेदन किया। पुलिस ने जांच शुरू की तो ओपीडी और अन्य विभागों के सीसीटीवी बंद मिले। जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल की ट्रामा यूनिट के आरएमओ कार्यालय से संचालित १६ सीसीटीवी नए लगाए हैं। इसमें से पांच बंद हैं।
जिला अस्पताल में फिर हुई झांडफ़ूंक

जिला अस्पताल में सोमवार को सुबह 10 बजे झाडफ़ूंक कर मरीज को ठीक करने का दावा करने का एक और मामला सामने आया है। अस्पताल कर्मचारी ने इस अंधविश्वास की क्रियाकलापों को बंद कराया और लोगों का उचित मार्गदर्शन किया। बताया जाता है कि मरीज मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती था, लेकिन घटना के बाद से वह
गायब है।

Home / Chhindwara / भगवान करते है यहां की सुरक्षा, पढ़ें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो