scriptGood initiative: टैक्स बार की इस पहल को सभी ने सराहा, मुख्यमंत्री ने भी दिया आश्वासन | Good initiative: This initiative of the tax bar was appreciated | Patrika News
छिंदवाड़ा

Good initiative: टैक्स बार की इस पहल को सभी ने सराहा, मुख्यमंत्री ने भी दिया आश्वासन

Good initiative: सीएम राहत कोष के लिए एक लाख रुपए का दिया फंड

छिंदवाड़ाOct 15, 2019 / 10:50 am

prabha shankar

Good initiative: टैक्स बार की इस पहल को सभी ने सराहा, मुख्यमंत्री ने भी दिया आश्वासन

Chhindwara

छिंदवाड़ा/ सरकार से विभिन्न संगठन और समुदाय के लोग अक्सर अपनी मांग रखते हैं। समस्याएं सुनी भी जाती हैं और निराकरण भी किया जाता है। आपदा और दुर्घटना में घायल या फिर मृतक के परिवार वालों को यथा संभव आर्थिक मदद भी दी जाती है।
एेसी खबरें तो हम अक्सर ही पढ़ते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए किसी संगठन ने सहायता राशि दी हो एेसा बहुत ही कम पढऩे और सुनने को मिलता है। छिंदवाड़ा टैक्स बार ने एेसी ही एक अच्छी पहल की है। छिंदवाड़ा टैक्स बार ने सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए एक लाख 11 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा है। राहत कोष के लिए सौंपी गई राशि टैक्स बार के सदस्यों ने ही जुटाई है।
मीडिया प्रभारी अनुपम दुबे ने बताया कि सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें उन्होंने व्यापारियों को आ रही तमाम समस्या का उल्लेख किया है। सीएम कमलनाथ ने सभी को आश्वासन दिया कि व्यापारियों की परेशानियों को जल्द से जल्द सुलझाया जाएगा। इस मौके पर टैक्स बार के अध्यक्ष आलोक जैन सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। टैक्स बार की सराहनीय पहल को लेकर पूरे शहर में चर्चा हो रही है।

Home / Chhindwara / Good initiative: टैक्स बार की इस पहल को सभी ने सराहा, मुख्यमंत्री ने भी दिया आश्वासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो