सब्जी ढोने के कैरेट के नीचे ले जा रहे थे नौ गोवंश

सब्जी ढोने के कैरेट के नीचे ले जा रहे थे नौ गोवंश
Govans

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 19 Jul 2019, 06:30:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

क्षेत्र में इन दिनों गोवंश की तस्करी का कारोबार जोरों पर है। हालात यह हैं कि सब्जी ढोने के कैरेट के नीचे ही दबाकर 9 गोवंश ले जाए जा रहे थे।

बोरगांव . क्षेत्र में इन दिनों गोवंश की तस्करी का कारोबार जोरों पर है। हालात यह हैं कि सब्जी ढोने के कैरेट के नीचे ही दबाकर 9 गोवंश ले जाए जा रहे थे। ग्रामीणों की सजगता एवं पुलिस की सतर्कता के चलते आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा की ओर से गोवंश चौपहिया वाहन भरकर आने की जानकारी मिलने पर लोधीखेड़ा पुलिस ने जांच शुरू की। बजाज चौक से पीछा कर रही वाहन को कबरपिपला संगम डोला माइंड खदान के पास पुलिस एवं ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वहीं मौके का फायदा उठाकर गोवंश तस्कर गाड़ी छोड़ भागने में कामयाब हुए लेकिन कुछ ग्रामीणों द्वारा पीछा किया और पुलिस ने घेरा डालकर 8 गोवंश तस्करों को पकड़ लिया। वहीं पुलिस ने गौवंश से भरी पिकअप को फॉलो कर रहे हैं चौपहिया वाहन में सवार छह लोगों को भी पकड़े में सफलता हासिल की है। ये छह लोग कार सवार थे और दो लोग पिकअप वाहन मे थे जिसे सभी को पकडक़र थाने में लाकर पुलिस ने पूछताछ की ।
उसी दौरान लोधीखेड़ा पुलिस ने एवं डॉयल 100 की सहायता से दोनों वाहनों को गुरुवार की सुबह पकड़ लिया गया।
गोशाला में छोड़ा
वाहन क्र. एमएच 36 एफ 3750 और कार क्र. एमएच 36 एच 0791 है जिसमें 6 लोग सवार थे जो पिकअप को फॉलो कर रहे थे। जिसमें पिकअप वाहन में कुल 9 गोवंश थे जिसमें से 3 की मौत हो गई और अन्य 6 को जामसांवली गौशाला में छोड़ा गया।
भंडारा के हैं आरोपी
आरोपियों ने बताया कि वे भंडारा के निवासी हैं। इनमें राजू उर्फ कुमार, एस विशाल, अश्विन, दुर्गेश, दीपक, आशीष, होम देव, श्रीकांत हैं जो भंडारा के निवासी हैं। आरोपी नरसिंहपुर के गोटेगांव से गोवंश नागपुर ले जा रहे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned