scriptअतिक्रमण से मुक्त कराई सरकारी जमीन | Government land freed from encroachment | Patrika News
छिंदवाड़ा

अतिक्रमण से मुक्त कराई सरकारी जमीन

प्रशासन की टीम ने ग्राम दुलारा में शासकीय भूमि पर किए गए अतिक्रमण को हटा दिया। जानकारी के अनुसार दुलारा में कब्जा कर निर्माण किया जा रहा था।

छिंदवाड़ाOct 20, 2021 / 07:13 pm

Sanjay Kumar Dandale

encroachment

encroachment

छिंदवाड़ा/अमरवाड़ा . प्रशासन की टीम ने ग्राम दुलारा में शासकीय भूमि पर किए गए अतिक्रमण को हटा दिया। जानकारी के अनुसार दुलारा में कब्जा कर निर्माण किया जा रहा था। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत प्रशासन से की थी। अमरवाड़ा अनुविभागीय अधिकारी अभिषेक सराफ , एसडीओपी संतोष डेहरिया, तहसीलदार वीर बहादुर सिंह धुर्वे, नगर निरीक्षक मोहन मर्सकोले, जनपद पंचायत सीईओ डीआर उईके, राजस्व निरीक्षक व पटवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पंचनामा तैयार कर शासकीय भूमि पर किए अतिक्रमण को हटा दिया।
खुली नाली से आवागमन में बाधा
डुंगरिया . ग्राम पंचायत डुंगरिया नंबर 4 हाई स्कूल रोड पर खुली नाली के कारण लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल रोड पर ग्राम वासियों दीपावली के मौके पर काली माता की स्थापना की जाती है। इस दौरान बड़ी संख्या में भक्तों का आना जाना रहता है। नाली पर स्लैब नहीं होने से उन्हें परेशानी होती है, गिरने का डर रहता है। ग्रामीणों ने समय रहते जिम्मेदारों से नाली पर स्लैब लगवाने की मांग की है।

Hindi News/ Chhindwara / अतिक्रमण से मुक्त कराई सरकारी जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो