scriptअनुभव प्रमाण-पत्र के लिए भटकते रहे अतिथि शिक्षक | Guest teacher wandering for experience certificate | Patrika News
छिंदवाड़ा

अनुभव प्रमाण-पत्र के लिए भटकते रहे अतिथि शिक्षक

शिकायत आला अधिकारियों से की गई

छिंदवाड़ाMay 16, 2019 / 04:53 pm

sunil lakhera

Guest teacher wandering for experience certificate

अनुभव प्रमाण-पत्र के लिए भटकते रहे अतिथि शिक्षक

परासिया. शासकीय नवीन कन्या हाई स्कूल परासिया में पूर्व अतिथि शिक्षकों को अनुभव प्रमाण-पत्र नहीं मिलने के कारण इसकी शिकायत आला अधिकारियों से की गई।
अतिथि शिक्षकों ने बताया कि पिछले 3 दिन से वह लगातार स्कूल आ रहे हैं लेकिन प्राचार्य के अनुपस्थित रहने के कारण उन्हें अनुभव प्रमाण-पत्र नहीं दिया जा रहा है। बुधवार को स्कूल में अनुभव प्रमाण पत्र को लेकर शाला स्टाफ के साथ कहासुनी हुई जिसके बाद अतिथि शिक्षकों ने इसकी शिकायत एसडीएम राजेश शाही से की। इस दौरान खबर मिलने पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत राय, आशीष सिकंदरपुरे वीर बहादुर सिंह, विवेक मिश्रा भी एसडीएम कार्यालय पहुंचे और अधिकारियो से चर्चा की। कुछ शिक्षकों ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की। एसडीएम राजेश शाही ने इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी से अवगत कराया। इसके बाद बीईओ एम एल शर्मा ने व्यवस्था बनाई। बताया जाता है कि प्राचार्य के अनुपस्थित होने के कारण अनुभव प्रमाण-पत्र नहीं बन पा रहा था। इसके बाद प्राचार्य का प्रभार तत्काल श्रीमति मालती को दिया गया जिसके बाद अनुभव प्रमाण-पत्र बना कर दिए गए।

Home / Chhindwara / अनुभव प्रमाण-पत्र के लिए भटकते रहे अतिथि शिक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो