scriptICMR: आइसीएमआर से आइ राहत भरी खबर, जानें पूरी रिपोर्ट | ICMR: Relieved news from ICMR, know full report | Patrika News
छिंदवाड़ा

ICMR: आइसीएमआर से आइ राहत भरी खबर, जानें पूरी रिपोर्ट

सात में से दो रिपोर्ट आई नेगेटिव, पांच के आज आने की संभावना

छिंदवाड़ाApr 07, 2020 / 11:31 am

Dinesh Sahu

icmr.jpeg

– आईसीएमआर ने जारी किया नया कोर्स

छिंदवाड़ा/ जबलपुर आइसीएमआर ने सोमवार शाम 7.30 बजे कोविड-19 के सात में से दो सेम्पलों की रिपोर्ट भेजी है, जिसमें से दो सेम्पलों को नेगेटिव बताया गया है तथा शेष पांच की रिपोर्ट 7 मार्च 2020 को आने की संभावना जताई जा रही है।
सिविल सर्जन डॉ. पी. कौर गोगिया ने बताया कि नोवेल कोरोना संक्रमण की नेगेटिव रिपोर्ट आने से थोड़ी राहत मिली है। लेकिन संकट अभी टला नहीं है। इसलिए सोशल डिस्टेसिंग बनाए रहना है, घर से नहीं निकलना है तथा शासन के निर्देशों का पालन करते रहना है।

अब तक जांच के लिए भेजे गए तीस सेम्पल –


सीएमएचओ कार्यालय से जारी मेडिकल बुलेटिन के आधार पर छिंदवाड़ा से कोविड-19 के 30 सेम्पल अब तक जांच के लिए जबलपुर भेजे गए, जिसमें से दो प्रकरण पॉजिटिव आए है। इनमें से एक मरीज की मौत होचुकी है तथा शेष 23 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
सीएमएचओ डॉ. मोजेस ने बताया कि जिले में अब तक अन्य राज्यों से आने वालों की संख्या 9691 तथा प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वालों की संख्या 6276 हो गई है। सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। इनमें से 117 को होम क्वारेंटाइन पर रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो