scriptनहीं थम रहा अवैध कारोबार | Illegal business is not stopping | Patrika News
छिंदवाड़ा

नहीं थम रहा अवैध कारोबार

जुन्नारदेव विधानसभा की ग्राम पंचायत दातलावादी की सडक़ों पर रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रक का अवैध परिवहन थम नहीं रहा है। बारिश के दिनों में भी नदी -नालों को छलनी कर माफिया रेत निकालने में जुटे हैं।

छिंदवाड़ाAug 04, 2021 / 06:52 pm

Sanjay Kumar Dandale

Illegal business

Illegal business

छिंदवाड़ा/दातलावादी. जुन्नारदेव विधानसभा की ग्राम पंचायत दातलावादी की सडक़ों पर रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रक का अवैध परिवहन थम नहीं रहा है। बारिश के दिनों में भी नदी -नालों को छलनी कर माफिया रेत निकालने में जुटे हैं। ग्राम पंचायत दातलावादी की सडक़ों से अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर -ट्रक खुले आम जा रहे हैं। अवैध रेत मुरम ,फाड़ी का कारोबार दातला सहित आसपास के ग्रामीणों क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर चल रहा है। प्रशासन की ओर से कार्रवाई नहीं होने के कारण अवैध कारोबारियों के हौंसले बुलंद हंै। वहीं रेत माफिया ऊंचे दामों पर रेत, मुरम फाड़ी बेच रहे हैं। भारी वाहनों के चलते सडक़ें खस्ताहाल हो रही है ।
गत दिनों रेत से भरा एक ट्रक अधूरी पड़ी दातला की बायपास से होते हुए जुन्नारदेव की ओर जा रहा था दातला पुलिया के पास रेत से भरा ट्रक फंस गया जिससे आवागमन पूरी तरह ठप हो गया राहगीरों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा रेत को किसी तरह ट्रैक्टरों में खाली करवाना पड़ा। उसके बाद ट्रक निकाला गया । घंटों रास्ता बंद रहने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। ग्रामीणों ने प्रशासन से अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं क्षेत्र में भारी लोडेड वाहनों पर प्रतिबंध लगाए जाने की क्षेत्रवासियों ने शासन प्रशासन से मांग की है

Home / Chhindwara / नहीं थम रहा अवैध कारोबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो