scriptबढ़ रही है पानी में बहने की घटना, मिले शव | Incident of flowing water, dead bodies found | Patrika News
छिंदवाड़ा

बढ़ रही है पानी में बहने की घटना, मिले शव

मुख्यालय से 12 किमी दूर ग्राम पिपलपानी रोड पर एक रपटे पर तेज बहाव में युवक बाइक सहित बह गया। घटनास्थल से 400-500 मीटर दूरी पर युवक का शव पुलिस ने एक पुलिया में फंसा हुआ बरामद किया है।

छिंदवाड़ाSep 30, 2019 / 05:10 pm

Sanjay Kumar Dandale

People risk seeing life on this river bridge

जान जोखिम में डालकर लोगों ने उफनाती सुनार को किया पार,जान जोखिम में डालकर लोगों ने उफनाती सुनार को किया पार,जान जोखिम में डालकर लोगों ने उफनाती सुनार को किया पार

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. मुख्यालय से 12 किमी दूर ग्राम पिपलपानी रोड पर एक रपटे पर तेज बहाव में युवक बाइक सहित बह गया। घटनास्थल से 400-500 मीटर दूरी पर युवक का शव पुलिस ने एक पुलिया में फंसा हुआ बरामद किया है। वहीं बाइक का पता नहीं चल सका। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक फाइनेंस कम्पनी में फिल्ड ऑफिसर के पद पर कार्य करने वाला युवक उमेश पिता लाल्या परते 24 वर्ष निवासी ग्राम जामगांव तहसील आठनेर मुलताई अपने साथी सुभाष हनोते के साथ पिपलपानी गया हुआ था। यहां से लौटते समय दोपहर करीब 2 बजे तेज बारिश के कारण रपटे पर तेज बहाव शुरू हो गया था। यहां सभी पानी उतरने का इंतजार कर रहे थे। इस बीच उमेश ने बाइक लेकर तेज बहाव को पार करने की कोशिश करने लगा।
उसके साथी सुभाष ने बताया है कि सभी ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं मानी और तेज बहाव में उतर गया। आधे रपटे में ही तेज बहाव में उमेश बह गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

नाले में मिला बुजुर्ग का शव
परासिया/उमरेठ. उमरेठ थाना अंतर्गत ग्राम रिधोरा में 65 वर्षीय बुजुर्ग की नाले में बहने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रिधोरा निवासी खेमचंद पवार शुक्रवार शाम से बिना बताए कहीं चला गया था जब वापस घर नहीं आया तो परिवार वालों ने रिश्तेदारी एवं जान पहचान में ढूंढा लेकिन रविवार प्रात: घर से 2 सौ मीटर की दूरी पर मोगा नाले में बुजुर्ग का शव मिला। जिसकी सूचना परिवार ने उमरेठ पुलिस को दी। अंदेशा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम वह नाले की ओर गया होगा और तेज बारिश के चलते वह पानी डूब गया होगा। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है।

Home / Chhindwara / बढ़ रही है पानी में बहने की घटना, मिले शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो