उपनिरीक्षक ने की अभद्रता

उपनिरीक्षक ने की अभद्रता

Sunil Lakhera | Updated: 26 Jul 2019, 04:53:05 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

शिकायत थाना प्रभारी से

परासिया. केन्द्रीय विद्यालय बरकुही के स्काउट गाइड एवं अध्यापकों से पुलिस थाना परासिया में पदस्थ एक उपनिरीक्षक ने अभद्रता कर दी। इसकी शिकायत थाना प्रभारी से करते हुए प्रदेश सेवादल संगठन मंत्री गोपाल राव संभारे ने कार्रवाई की मांग की है।
गोपाल राव ने बताया कि उनका पुत्र सहित 6 बच्चे जबलपुर से स्काउट गाइड के राज्य पुरस्कार चयन शिविर में भाग लेकर लेकर वापस बरकुही लौट रहे थे। गुरुवार की दरमियानी रात विद्यार्थी अपने अध्यापकों के साथ छिंदवाडा से ऑटो से वापस लौट रहे थे। लगभग 11 बजे परासिया में एक पुलिस उपनिरीक्षक ने ऑटो चालक को रोकने का इशारा किया लेकिन चालक देख नहीं पाया। उपनिरीक्षक ने बाइक को ऑटो के सामने खड़ा कर रोक दिया और चालक सहित अध्यापकों व विद्यार्थियो से अभद्रता की। पालकों को सूचना मिलने पर सभी पुलिस थाना पहुंचे और थाना प्रभारी से एसआई के व्यवहार की शिकायत की। विद्यार्थियों व अध्यापक रेखा जांगीर, संजीव मालवीया ने लिखित शिकायत की। थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक ने गश्त के दौरान रात में ऑटो में बच्चों को देखकर रोकने का इशारा किया लेकिन चालक द्वारा ऑटो नहीं रोकने पर उसे थाना में खड़ा कराया गया बाद में ऑटो को जाने दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned