scriptमुख्य मार्ग दुर्घटना को दे रहा न्यौता | Invitation to main road accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

मुख्य मार्ग दुर्घटना को दे रहा न्यौता

टायरों से रोड मिट्टी आ रही

छिंदवाड़ाJun 26, 2019 / 04:51 pm

sunil lakhera

Invitation to main road accident

मुख्य मार्ग दुर्घटना को दे रहा न्यौता

जुन्नारदेव. नगर पालिका परिषद जुन्नारदेव द्वारा पेयजल सप्लाई के लिए पंचशील कॉलोनी वार्ड नंबर 10 टाटरवाड़ा रोड से प्रतिदिन पानी टैंकरों से रात और दिन पानी सप्लाई किया जा रहा है जिसके कारण मुख्य सडक़ पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं वहीं ट्रैक्टर में खेत की मिट्टी सडक़ के ऊपर जम चुकी है जिस में अल्प वर्षा होने के कारण फिसलन की स्थिति निर्मित होने से दुर्घटनाओं की आशंका बढ़ गई है। रात्रि में कई बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।
गौरतलब हो कि जुन्नारदेव वार्ड क्रमांक 10 पंचशील कॉलोनी से नगर पालिका परिषद के माध्यम से जो पानी की सप्लाई के लिए टैंकर चलाए जा रहे हैं उनके टायरों से रोड मिट्टी आ रही है।
वार्ड में धूल एवं बारिश होने पर पैदल चलना व बाइक से आने जाने पर दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। वार्ड पार्षद अरूणेश जायसवाल को बुलाकर समस्याओं से अवगत कराया। इस बीत टैंकर सप्लायर ठेकेदार और लोगों विवाद भी हुआ। वार्डवासियों ने नपा परिषद से सडक़ की सफाई कराये जाने की मांग की है।
ग्राम बड़चिचोली में लोग खाली जगह पर कचरा डाल रहे हैं। इस कचरे से आने जाने वालों को परेशानी हो रही है जहां जगह खाली दिखी वहीं कचरा दिया जा रहा है। जो हवा से उड़ कर घरों में घुस रहा है। वार्डवासियों ने क्षेत्र में कचरा पेटी रखने की मांग की है। अगर हर वार्ड में कचरा पेटी रहेगी तो तो लोग कहीं और कचरा ना डाल कर कचरा पेटी में ही डालेंगे। यहां पर ग्राम पंचायत से मांग की गई है कि कचरा पेटी लगाई जाए।

Home / Chhindwara / मुख्य मार्ग दुर्घटना को दे रहा न्यौता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो