scriptअव्यवस्थित यातायात दे रहा दुर्घटना को न्योता | Invitation to Unauthorized Traffic Accident | Patrika News
छिंदवाड़ा

अव्यवस्थित यातायात दे रहा दुर्घटना को न्योता

बड़े-बड़े ट्रक माल भरकर खड़े

छिंदवाड़ाMay 07, 2019 / 04:57 pm

sunil lakhera

Invitation to Unauthorized Traffic Accident

अव्यवस्थित यातायात दे रहा दुर्घटना को न्योता

अमरवाड़ा. नगर में अव्यवस्थित यातायात दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहा है जहां जगह वहां स्टैंड की तर्ज पर बस चालक मुख्य मार्गों में कहीं भी खड़े होकर सवारी भरने लगते हैं। जिससे यातायात बाधित होता है और बस के पीछे चल रहे दोपहिया चालकों को बस के आगे वाले देख नहीं पाते हैं जिसके कारण भी दुर्घटनाएं बढ़ जाती है।
अमरवाड़ा नगर के मेन रोड पुराना बस स्टैंड गंज बाजार के पास अस्थाई तौर पर मुख्य मार्गों में बसे खड़ी होती हैं और बीच रोड में बस खड़ी होने से रोड सकरी हो जाती है जिससे क्रॉसिंग में दिक्कतें होती है। वहीं चर्च के पास गल्ला मार्केट लोहा सीमेंट की दुकान होने के कारण मुख्य मार्गों पर ही बड़े-बड़े ट्रक माल भरकर खड़े रहते हैं वहीं गंज बाजार में लगा वाहनों का जमावड़ा से आसपास के रहवासी और दुकानदार परेशान हैं बाहर खड़े रहने से उनका व्यवसाय भी प्रभावित होता है कई बार तो वाहन फंस जाते हैं। यातायात विभाग इस ओर अपना ध्यान आकर्षित कर वाहन मालिकों चालकों को समझाइश दें।
नगर में नहीं है पार्किंग : नगर में चाहे शासकीय कार्यालयों या फिर बैंक हो कहीं पर भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है बैंकों में शासकीय कार्यालयों में स्कूलों जाने वाले लोगों के दोपहिया वाहनों मुख्य मार्ग पर खड़े रहते हैं जिसके कारण हुई रोड सक्रिय हो जाती है और वाहनों को निकलने में परेशानी होती है दो पहिया वाहन बैंक के सामने से खड़े होते-होते मेन रोड पर आकर खड़े होने लगते हैं वहीं प्रेम मार्केट पर भी दोपहिया वाहन चालकों का जमावड़ा है चुकी नगर में कहीं भी पार्किंग व्यवस्था नहीं है जिसके कारण लोग बेतरतीब अपने वाहन कहीं भी खड़े कर देते हैं। संबंधित अधिकारी जनप्रतिनिधियों को इस ओर अपना ध्यान देकर पार्किंग व्यवस्था बनानी चाहिए ऐसी नगर वासियों ने मांग की है

Home / Chhindwara / अव्यवस्थित यातायात दे रहा दुर्घटना को न्योता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो