scriptबिल भुगतान के मामले में जांच आदेश जारी | Issue of payment order in payment | Patrika News
छिंदवाड़ा

बिल भुगतान के मामले में जांच आदेश जारी

ग्राम पंचायत पैलेपार के उपसरपंच और सचिव के द्वारा फर्जी बिलों का भुगतान करने संबंधी शिकायतें प्राप्त होने के बाद जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी विजयलक्ष्मी भलावी ने पंचायत पर लगाएं गये भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने के लिए आदेश जारी कर दिये है।

छिंदवाड़ाJul 22, 2019 / 05:56 pm

Sanjay Kumar Dandale

Commissioner gave notice to Harda medical officer who was missing from election duty

Commissioner gave notice to Harda medical officer who was missing from election duty

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. ग्राम पंचायत पैलेपार के उपसरपंच और सचिव के द्वारा फर्जी बिलों का भुगतान करने संबंधी शिकायतें प्राप्त होने के बाद जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी विजयलक्ष्मी भलावी ने पंचायत पर लगाएं गये भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने के लिए आदेश जारी कर दिये है।
इस मामले में जनपद पंचायत के पीसीओ जल्द ही इस मामले में पंचायत से निकलने वाले बिलों और कई दस्तावेजों की जांच करने वाले है। गांव के राहुल ठाकरे, गजु जुमडे, सविता जुमडे, अश्विन महाले, शांताराम काले, राजेश धुर्वे, प्रमोद नासरे, गौरव ठाकरे आदि ने पंचायत के उपसरपंच शांताराम चौधरी और सचिव सुखदेव देशभ्रतार पर कई फर्जी बिलों का आहरण करने के आरोप लगाएं गये है। इन बिलों को निकालने के लिए कई गलत नामों का उपयोग किया गया है जिनकी जानकारी ज्ञापन में उपलब्ध कराई गई। सीईओ विजयलक्ष्मी भलावी का कहना है कि पीसीओ फिलहाल पारिवारिक कारणों से अवकाश पर है। अवकाश से आते ही वे पंचायत पर लगे आरोपों की सच्चाई पता करेंगे। दोषी पाए जाने पर आरोपियों पर सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो