Kidnapped: मजबूरी का फायदा उठाकर अपहरण कर किया बलात्कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पांच साल की नाबालिग की मां नागपुर एवं पिता भोपाल में मजदूरी करने के लिए गए थे।

By: babanrao pathe

Updated: 10 May 2020, 08:48 AM IST

छिंदवाड़ा. हर्रई थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पांच साल की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी सुरलाखापा निवासी मोनू उर्फ शरद डेहरिया पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पांच साल की नाबालिग की मां नागपुर एवं पिता भोपाल में मजदूरी करने के लिए गए थे। पीडि़ता परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में थीं। आरोपी मोनू डेहरिया नाबालिग का अपहरण कर पांच मई को अपने घर लेकर गया और उसके साथ बलातकार किया। वारदात के बाद आरोपी उसे वापस छोड़कर चला गया। सर्वे करने के लिए गांव पहुंची टीम जब वहां पहुंची तो नाबालिग का अजीब व्यवहार देखा तो उससे पूछा जिसके बाद मामला सामने आया। पुलिस ने मोनू के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।
घर पहुंची पीडि़ता की मां
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नाबालिग की मां घर पहुंच गई। दूसरी तरफ अमरवाड़ा और हर्रई की पुलिस टीम आरोपी को तलाश रही। आरोपी का सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने आरोपी मोनू डेहरिया पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोपी का पता बताने या फिर उसे पकडऩे वाले को इनाम दिया जाएगा। जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned