scriptकुआं खोदकर अधूरा छोड़ा | Left incomplete digging well | Patrika News
छिंदवाड़ा

कुआं खोदकर अधूरा छोड़ा

पूर्व विधायक ने किया निरीक्षण

छिंदवाड़ाApr 03, 2019 / 04:50 pm

sunil lakhera

Left incomplete digging well

कुआं खोदकर अधूरा छोड़ा

पारडसिंगा . जनपद पंचायत सौंसर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खैरीतायगांव में वार्ड क्रमांक ३ में नलकूप योजना मनरेगा के अंतर्गत ग्राम पंचायत द्वारा २ लाख ७० हजार की लागत से इस पेयजल कुएं का निर्माण किया गया। कुएं के निर्माण कार्यों का निरीक्षण विगत दिनों क्षेत्र के पूर्व विधायक अजय चौरे ने पंच एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण में ग्राम पंचायत की कमी पाई गई एवं सरपंच सचिव को तत्काल अधूरे कार्य निर्माण करने को कहा। इस विषय में अजय चौरे ने कहा कि कृषि विभाग द्वारा जानकारी लेकर अधूरे कुएं का निर्माण किया जाएगा।
विगत दो वर्ष पहले ग्राम गोवारी टोला के लिए अधूरा पेयजल के लिए कुएं का निर्माण किया गया जो ३० फीट गहरा होना था लेकिन निर्माण एजेंसी ने २० फीट खोदकर अधूरा छोड़ दिया। साथ ही वार्ड क्रमांक तीन के पंच बेबीबाई तानबाजी बांगडे ने बताया कि इस अधूरे कुएं के चारों तरफ से बाउंड्रीवॉल तथा फ्लोरिंग करना था वह भी आज तक ग्राम पंचायत द्वारा नहीं की गई।
ग्राम के रामचंद्र एलकर अंबादास भालेराव कंठाजी गजभिए, भीमराव बागड़े, गणेश मुन्नालाल कुरवाडे, दिनेश गजभिए आदि ने अधूरे का कुएं निर्माण जल्द पूरा करने की मांग की है।

Home / Chhindwara / कुआं खोदकर अधूरा छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो