scriptकाम छोड़ कर अनाज लेने पहुंचे, खाली हाथ लौटाए | Left work and went to get grains, returned empty handed | Patrika News
छिंदवाड़ा

काम छोड़ कर अनाज लेने पहुंचे, खाली हाथ लौटाए

खापा स्वामी ,घाना खेड़ा पंचायत में कई लोगों ने राशन की दुकान पर अनाज नहीं मिलने की शिकायत की है। ग्राम वासियों ने आरोप लगाया कि सोमवार को सोसायटी खुली थी। लोगों के फिंगरप्रिंट लिए । इनमें से कुछ लोगों को अनाज दिया और बाकी को वापस भेज दिया। बताया गया कि अनाज खत्म हो गया। बाद में मिलेगा। इस पर लोगों ने नाराजगी जताई।

छिंदवाड़ाNov 23, 2021 / 06:50 pm

Rahul sharma

ration_1.jpg

Left work and went to get grains, returned empty handed

छिन्दवाड़ा/ डुंगरिया. ग्राम पंचायत खापास्वामी, घाना खेड़ा ,भूतह छाबड़ी में कई लोगों ने राशन की दुकान पर अनाज नहीं मिलने की शिकायत की है। ग्राम वासियों ने आरोप लगाया कि सोमवार को सोसायटी खुली थी। लोगों के फिंगरप्रिंट लिए । इनमें से कुछ लोगों को अनाज दिया और बाकी को वापस भेज दिया। बताया गया कि अनाज खत्म हो गया। बाद में मिलेगा। इस पर लोगों ने नाराजगी जताई। हेमंत ,वसंत शर्मा ,डीसी ,कृष्णा यदुवंशी, झाबुआ व ग्रामीणों ने शिकायत की है। ग्राम पंचायत कोलहिया के वार्ड 10 में 50000 की लागत से नाली एवं पुलिया मरम्मत का कार्य प्रारंभ हो गया है। इससे पहले ग्राम वासियों को बारिश में आवागमन करने में परेशानी होती थी। अब जल्द ही दोनों काम हो जाने से ग्राम वासियों को सुविधा हो जाएंगी । आवागमन सुचारू हो सकेगा। ग्राम पंचायत कोहलीया वार्ड 7 और8 में नियमित सफाई नहीं होती। ग्रामवासियों ने बताया कि जिम्मेदारों द्वारा ध्यान देकर नहीं देने से 20 से 25 दिनों में कूड़ादान भर जाता है। लोगों को बदबू और गंदगी से परेशान होती है। इसकी जानकारी कई बार पंचायत में दी जा चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि वैसे ही मच्छर जनित बीमारियां फैल रही है। कई लोग मौसमी रोगों से पीडि़त हैं। इसके बाद भी ग्राम पंचायत प्रशासन नियमत सफाई पर ध्यान नहीं दे रहा।

Home / Chhindwara / काम छोड़ कर अनाज लेने पहुंचे, खाली हाथ लौटाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो