scriptLegal Literacy Camp : महिला बंदियों को कानूनी विषयों पर किया जागरूक | Legal Literacy Camp : Women prisoners made aware on legal issues | Patrika News
छिंदवाड़ा

Legal Literacy Camp : महिला बंदियों को कानूनी विषयों पर किया जागरूक

जिला जेल में विधिक साक्षरता शिविर आयोजित

छिंदवाड़ाNov 21, 2019 / 11:42 pm

Rajendra Sharma

Legal services authority

Legal services authority

छिंदवाड़ा/ विधिक सेवा प्राधिकरण से संचालित नालसा एवं सालसा की योजनाओं को जेल में निरुद्ध बंदी तक पहुंचाने के उद्देश्य से जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष बीएस भदौरिया के निर्देशन में एवं सचिव व अपर जिला सत्र न्यायाधीश छिंदवाड़ा विजयसिंह कावछा के मार्गदर्शन में जिला जेल छिंदवाड़ा के महिला वार्ड में विधिक साक्षरता एवं जागरुकता शिविर आयोजित किया गया।
शिविर में सचिव कावछा एवं जिला विधिक सहायता अधिकारी सोमनाथ राय ने उपस्थित महिला बंदियों को कानूनी विषयों पर जानकारी दी तथा महिला बंदियों की कानूनी समस्याओं का समाधान किया गया। शिविर में कार्यालय लिपिक संतोष देवघरे एवं यजुवेन्द्र बाघमारे, अधीक्षक जिला जेल छिंदवाड़ा के साथ ही जेल सुरक्षा प्रहरी उपस्थित रहे।
बता दें कि जिला प्राधिकरण कार्यालय से नि:शुल्क कानूनी सलाह के साथ-साथ भी किसी भी दर्ज प्रकरण में बचाव करने के लिए नि:शुल्क वकील की सुविधा मुहैया कराई जाती है। पारिवारिक विवादों में भी निराकरण कराया जाता है।

Home / Chhindwara / Legal Literacy Camp : महिला बंदियों को कानूनी विषयों पर किया जागरूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो