टीआइ से फोन पर कहा था: खुलेआम बिक रही शराब : देखें वीडियो

पुलिस को सूचना देने वाले के पास ही मिली 60 लीटर शराब

टीआइ से फोन पर कहा था: खुलेआम बिक रही शराब क्या कर रहे हो, कर रहा था गुमराह
छिंदवाड़ा / कोतवाली टीआइ को गुरुवार सुबह फोन कर एक युवक ने कहा शहर में खुलेआम शराब बिक रही है। पुलिस क्या कर रही है? टीआइ ने पूछा कहां बिक रही और कौन बेच रहा उसका नाम बताओ। एक व्यक्ति का नाम बताया और कहा मैं जहां बता रहा हूं वहां तत्काल पहुंचें, शराब बिकती मिलेगी।
सूचना के आधार पर कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह ने दो पुलिसकर्मियों को तत्काल उस स्थान पर जांच के लिए भेजा जिसकी जानकारी युवक ने फोन पर दी थी। वहीं साइबर सेल की मदद से फोन करने वाले व्यक्ति की जानकारी जुटाकर एक टीम उसके पास भी भेजी। पहली टीम मौके पर पहुंची तो वहां कुछ हाथ नहीं लगा, लेकिन टीआइ को फोन पर सूचना देने वाले व्यक्ति के पास से अवैध तरीके से रखी बड़ी मात्रा में कच्ची शराब जब्त मिली। युवक को हिरासत में लेकर टीम कोतवाली थाना पहुंची। आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदिरा कॉलोनी से गिरफ्तार किया
टीआइ कुशवाह ने बताया कि नया बैल बाजार निवासी शेख नाजिम (41) ने फोन पर सूचना दी थी कि कुछ लोग शराब बेच रहे हैं। उसके बताए हुए स्थान पर दो पुलिसकर्मी भेजे थे। वहीं उसके पास भी एक टीम भेजी थी। शेख नाजिम के कब्जे से 60 लीटर देशी शराब जब्त की गई है। इंदिरा कॉलोनी से उसे गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस को गुमराह कर स्वयं खुलेआम शराब बेच रहा था। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार किया जा चुका है।

chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned