scriptलोधीखेड़ा पुलिस ने पकड़ा रेत से भरा डंपर | Lodikheda police caught a dumper filled with sand | Patrika News
छिंदवाड़ा

लोधीखेड़ा पुलिस ने पकड़ा रेत से भरा डंपर

गुरुवार की शाम डम्पर एमएच 40 बीजी 5372 के चालक अनूप गोड़बोले निवासी कोदा डोंगरी द्वारा अवैध रूप से सावांगा से रेत चोरी कर दुधालाकलां जंगल के रास्ते से सावनेर ले जाते समय लोधीखेड़ा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा।

छिंदवाड़ाMay 29, 2020 / 05:53 pm

Sanjay Kumar Dandale

Dumper running as Yamdoot, mining mafia unbridled

Dumper running as Yamdoot, mining mafia unbridled

छिंदवाड़ा/ लोधीखेड़ा थाना प्रभारी मनीष राज भदोरिया क्षेत्र में चल रहे रेत के अवैध करोबार के विरुद्ध कार्रवाई कर रहे हैं। गुरुवार की शाम डम्पर एमएच 40 बीजी 5372 के चालक अनूप गोड़बोले निवासी कोदा डोंगरी द्वारा अवैध रूप से सावांगा से रेत चोरी कर दुधालाकलां जंगल के रास्ते से सावनेर ले जाते समय लोधीखेड़ा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। वाहन चालक मांगने पर दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। तब वाहन जब्त कर धारा 379 आइपीसी का प्रकरण दर्ज कर चालक की गिरफ्तारी की गई। आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा। डम्परर मालिक की भी तलाश की जा रही है। प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए कलेक्टर को प्रतिवेदन भेजा जाएगा। लोधीखेड़ा थाना प्रभारी का कहना है कि जो भी वाहन नियम विरुद्ध परिवहन करते मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन में सिंगोड़ी से चार बाइक चोरी
अमरवाड़ा. सिंगोड़ी चौकी के अंतर्गत ग्राम राजोला एवं बड़ेगांव से चार बाइक चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है।
सिंगोड़ी चौकी पुलिस ने बताया है कि रात के समय अज्ञात चोरों ने राजुला से दो और बड़ेगांव से दो मोटरसाइकिल चुरा ले गए। बड़े गांव से शिशुपाल टेकरे, अनिल टेकरे, धर्मेंद्र पटेल की मोटरसाइकिल को बदमाश चुराकर ले जा रहे थे। एक मोटर साइकिल पंचर हो जाने से चोर उसे खेत में छोड़ गए।
ग्राम राजोला से भी दो बाइक रात्रि में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताया गया है कि राजुला निवासी फरीद बाबा की एमपी 28 एमक्यू 7936 एवं गज्जू गुन्हेरे की एमपी 28 एमएस 5584 बाइक चोरी हो गई।

Home / Chhindwara / लोधीखेड़ा पुलिस ने पकड़ा रेत से भरा डंपर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो