Loot : बैंक से निकले बुजुर्ग के साथ दिनदहाड़े 50 हजार रुपए की लूट

Loot : बैंक से निकले बुजुर्ग के साथ दिनदहाड़े 50 हजार रुपए की लूट
Loot of 50 thousand rupees

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 18 Sep 2019, 07:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े एक बुजूर्ग को रोककर बाइक सवार दो युवकों ने ५० हजार रुपए से भरा थैला छीन लिया और भाग गए। युवकों ने बुजुर्ग किसान के साथ मारपीट भी की।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/. ग्राम मोरडोंगरी में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े एक बुजूर्ग को रोककर बाइक सवार दो युवकों ने ५० हजार रुपए से भरा थैला छीन लिया और भाग गए। युवकों ने बुजुर्ग किसान के साथ मारपीट भी की।
जानकारी के अनुसार जयराम धारपुरे 65 वर्ष ने दोपहर को शहर के बस स्टैँड स्थित जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक से सोसायटी के 50 हजार रुपए निकाले। बताया जा रहा है कि यहीं पर दो युवक जयराम पर नजर रखे हुए थे। जयराम दोपहर को 12 बजकर 8 मिनट पर बैंक से निकला। गांव पहुंचकर जब वह घर की ओर अकेला जा रहा था तभी युवकों ने मारपीट करते हुए थैला छीन लिया। जब तक बुजूर्ग कुछ समझ पाता लूटेरें बाइक पर सवार होकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने बैंक सहित बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस ने बताया कि संदिग्धों की पहचान हुई है। लूटपाट की इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी है सावधानी के बावजूद बैंको के अंदर असामाजिक तत्व वारदात को अंजाम दे रहे है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned