scriptकुएं में उतराता मिला नवविवाहिता का शव | Maiden dead in a well | Patrika News
छिंदवाड़ा

कुएं में उतराता मिला नवविवाहिता का शव

चौरई थाना अंतर्गत कपूर्दा चौकी क्षेत्र के ग्राम हरनभटा में किसान रामप्रसाद सनोडिया के खेत में 27 वर्षीय नवविवाहिता का शव उतराता मिलने से सनसनी फैल गई।

छिंदवाड़ाDec 23, 2017 / 06:09 pm

sanjay daldale

Maiden dead in a well

निशा का शव घर के पास दिखाई दिया

चौरई. चौरई क्षेत्र में तीन दिन पूर्व कोनापिण्डरई में नवविवाहिता का शव मिलने के बाद अब चौरई थाना अंतर्गत कपूर्दा चौकी क्षेत्र के ग्राम हरनभटा में किसान रामप्रसाद सनोडिया के खेत में 27 वर्षीय नवविवाहिता का शव उतराता मिलने से सनसनी फैल गई।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हरनभटा निवासी रामप्रसाद सनोडिया अपने परिवार समेत खेत के समीप निवास करते हैं गुरुवार की रात अचानक उनकी पत्नी निशा सनोडिया अचानक बिना बताए कहीं चली गई थी परिवार वालों ने रात भर निशा की तलाश की पर वो कहीं नही मिली। सुबह करीब 7 बजे निशा का शव घर के पास स्थित कुएं में उतराता दिखाई दिया परिजन ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कुएं से निकलाकर पंचनामा बनाया और पीएम के लिए चौरई रवाना किया। डाक्टरों ने पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। मामले को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि मौत की सूचना पर मर्ग कायम किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने और पुलिस की जांच के बाद ही निशा की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा ।
2012 में हुई शादी : जिला सिवनी के गोबरवेली गांव में जन्मी निशा का विवाह वर्ष 2012 में चौरई क्षेत्र के हरनभटा निवासी रामप्रसाद सनोडिया से हुआ दोनों के दो बच्चे भी हैं

जनपद सदस्य को मिली जमानत
उमरेठ/परासिया। फरार जनपद सदस्य कैलाश सोनी को गिरफ्तारी वारंट के बाद न्यायालय ने जेल भेजने का आदेश दिया। इसके बाद जमानत अर्जी पेश की गई जिसपर वकीलो ने दलील दी। जिरह के बाद कैलाश सोनी की जमानत स्वीकृत की गई। कैलाश सोनी लंबे समय से पुलिस रिकार्ड में फरार चल रहे थे। गौरतलब है कि उमरेठ में पदस्थ महिला पटवारी सुषमा धुर्वे का उमरेठ के जनपद सदस्य कैलास सोनी के साथ गतवर्ष तहसील उमरेठ परिसर में भूमि पट्टा वितरण को लेकर विवाद हुआ था जिसमे जनपद सदस्य द्वारा महिला पटवारी के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हुये जातिसूचक शब्दों के साथ गाली गलौच कर शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न की गई थी। पटवारी सुषमा धुर्वे की शिकायत पर एजेके पुलिस थाना छिंदवाड़ा में धारा 294, 186, 353, 506 तथा एससीएसटी एक्ट की धारा के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।

Home / Chhindwara / कुएं में उतराता मिला नवविवाहिता का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो