पोस्टमार्टम की शॉर्ट रिपोर्ट, गला रेंतकर सिर पर पटका पत्थर

पोस्टमार्टम की शॉर्ट रिपोर्ट,  गला रेंतकर सिर पर पटका पत्थर
Maiden's murder in chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 02 Jun 2019, 01:00:58 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में

छिंदवाड़ा. सांवरी चौकी क्षेत्र के ग्राम गुबरेल निवासी मृतिका रागिनी (22) पिता रामा वस्त्राणे जिस युवक से मिलने के लिए छिंदवाड़ा आई थी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। सौंसर एसडीओपी और लावाघोघरी टीआइ संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं चौकी की एक टीम अन्य बिंदुओं पर जांच में जुटी है।
पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग के बाद हत्या करना सामने आ रहा है। शनिवार को शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई।
बता दें कि 30 मई की दोपहर रागिनी वस्त्राणे परिजन को डॉक्टर के पास परासिया जाने का कहकर निकली थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो पिता ने उसके मोबाइल पर सम्पर्क किया, लेकिन नहीं हो पाया। 31 मई की सुबह उसका शव गुबरेल-सांवरी मेन रोड से लगे बाबा मुसलमान के खेत के पास बनी नाली में मिला था।

अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल का सहयोग लिया। हरीश पिता जगदीश साहू निवासी गुबरेल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। युवती का धारदार हथियार से लगा रेंतने के बाद उसके सिर पर पत्थर पटका जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की दो टीमें जांच में जुटी हैं।

युवक से मिलने आई थीं छिंदवाड़ा
मृतिका 30 मई को घर से परासिया डॉक्टर के पास इलाज कराने का कहकर निकली तो थी, लेकिन वह परासिया नहीं पहुंची। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती छिंदवाड़ा एक युवक से मिलने आई थी और वह देर शाम तक उसके साथ ही थी।

छिंदवाड़ा पहुंचने से पहले उसकी युवक से मोबाइल पर कई बार बात भी हुई। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतिका का मोबाइल और हथियार अभी बरामद नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपित ने हथियार और मोबाइल फेंक दिए हैं।


जल्द खुलासा होगा
युवती जिस युवक से मिलने के लिए छिंदवाड़ा आई थी उसे हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है। जल्द ही टीम इस मामले में खुलासे के नतीजे पर पहुंचेगी।
मनोज कुमार राय, एसपी, छिंदवाड़ा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned