scriptपोस्टमार्टम की शॉर्ट रिपोर्ट, गला रेंतकर सिर पर पटका पत्थर | Maiden's murder in chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

पोस्टमार्टम की शॉर्ट रिपोर्ट, गला रेंतकर सिर पर पटका पत्थर

पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में

छिंदवाड़ाJun 02, 2019 / 01:00 pm

prabha shankar

Police filed case against husband, mother-in-law, Jeth, Jethani and Na

Police filed case against husband, mother-in-law, Jeth, Jethani and Na

छिंदवाड़ा. सांवरी चौकी क्षेत्र के ग्राम गुबरेल निवासी मृतिका रागिनी (22) पिता रामा वस्त्राणे जिस युवक से मिलने के लिए छिंदवाड़ा आई थी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। सौंसर एसडीओपी और लावाघोघरी टीआइ संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं चौकी की एक टीम अन्य बिंदुओं पर जांच में जुटी है।
पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग के बाद हत्या करना सामने आ रहा है। शनिवार को शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई।
बता दें कि 30 मई की दोपहर रागिनी वस्त्राणे परिजन को डॉक्टर के पास परासिया जाने का कहकर निकली थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो पिता ने उसके मोबाइल पर सम्पर्क किया, लेकिन नहीं हो पाया। 31 मई की सुबह उसका शव गुबरेल-सांवरी मेन रोड से लगे बाबा मुसलमान के खेत के पास बनी नाली में मिला था।

अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल का सहयोग लिया। हरीश पिता जगदीश साहू निवासी गुबरेल की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। युवती का धारदार हथियार से लगा रेंतने के बाद उसके सिर पर पत्थर पटका जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की दो टीमें जांच में जुटी हैं।
युवक से मिलने आई थीं छिंदवाड़ा
मृतिका 30 मई को घर से परासिया डॉक्टर के पास इलाज कराने का कहकर निकली तो थी, लेकिन वह परासिया नहीं पहुंची। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती छिंदवाड़ा एक युवक से मिलने आई थी और वह देर शाम तक उसके साथ ही थी।

छिंदवाड़ा पहुंचने से पहले उसकी युवक से मोबाइल पर कई बार बात भी हुई। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतिका का मोबाइल और हथियार अभी बरामद नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपित ने हथियार और मोबाइल फेंक दिए हैं।

जल्द खुलासा होगा
युवती जिस युवक से मिलने के लिए छिंदवाड़ा आई थी उसे हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है। जल्द ही टीम इस मामले में खुलासे के नतीजे पर पहुंचेगी।
मनोज कुमार राय, एसपी, छिंदवाड़ा

Home / Chhindwara / पोस्टमार्टम की शॉर्ट रिपोर्ट, गला रेंतकर सिर पर पटका पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो