मु ख्य कार्यालय पहुंच मार्ग बदहाल

मु ख्य कार्यालय पहुंच मार्ग बदहाल

Sunil Lakhera | Updated: 11 Jul 2019, 05:02:51 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्य सडक़ बदहाल

जुन्नारदेव. विकासखंड के मुख्य अधिकारियों के कार्यालय पहुंचने का मार्ग इन दिनों बदहाल स्थिति में है। नगर के प्रमुख कार्यालय जिनमें जनपद पंचायत, तहसील, एसडीएम कार्यालय, महिला बाल विकास, बीआरसी सहित अन्य कार्यालयों तक पहुंचने वाली मुख्य सडक़ इन दिनों बादहाल स्थिति में पहुंच गई है।
नगर मुख्यालय के कालीमाटी ग्राम में स्थित इन कार्यालयों में एसडीएम, तहसीलदार, सीइओ सहित अन्य अधिकारी रोजाना आवागमन करते है और वे भी इस बदहाल सडक़ से अनभिज्ञ नहीं है ऐसे में विकासखंडवासियों को इस सडक़ से राहत दिलाए जाने की ओर अधिकारियों का भी ध्यान नहीं है। ऐसे में लोग बदहाल सडक़ पर चलने को विवश है। थोड़ी सी बारिश में ही इस सडक़ पर बने गड्ढों में पानी भर जाता है। जनता अब इस बदहाल सडक़ के निर्माण की राह देख रही है जिससे आमजन इस प्रकार के सडक़ से निजात पा सके।
भाजीपानी-चरई मार्ग बना दलदल - भाजीपानी मुख्य मार्ग से चरईकलां गांव जाने वाला मार्ग का एक हिस्सा बारिश से दलदल में तब्दील हो गया है। मिटटी कीचड से सराबोर इस मार्ग से आने जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। प्रधानमंत्री सडक़ योजना में स्वीकृत यह मार्ग ओपन कास्ट खदान के कारण रेलवे क्रॉसिंग तक बना था। बाद में ग्रामवासियों के आंदोलन के बाद वेकोलि ने ओपनकास्ट खदान के पास से सडक़ बनाने का निर्णय लिया लेकिन खदान बंद होने के से खटाई में चला गया। काफी मशक्कत के बाद कुछ माह पूर्व डामरीकृत सडक़ बनी लेकिन लगभग सौ मीटर सडक़ को छोड़ दिया गया। बताया जाता है कि एक भू -स्वामी के आपत्ति के कारण काम रोक दिया गया। कोमल कलीवार ने बताया कि अधूरी सडक बारिश में दलदल में तब्दील हो जाती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned