scriptजलगांव जिले के बोदवड़ में मिलीं लापता बच्चियां | Missing girls found in Bodvad in Jalgaon district | Patrika News
छिंदवाड़ा

जलगांव जिले के बोदवड़ में मिलीं लापता बच्चियां

19 फरवरी को लापता हुई दोनों नाबालिग बच्चियों को आखिरकर पुलिस ने महाराष्ट्र के जिला जलगांव थाना बोदवड़ से ढूंढ लिया है।

छिंदवाड़ाFeb 24, 2020 / 05:32 pm

SACHIN NARNAWRE

जलगांव जिले के बोदवड़ में मिलीं लापता बच्चियां

जलगांव जिले के बोदवड़ में मिलीं लापता बच्चियां

पांढुर्ना. 19 फरवरी को लापता हुई दोनों नाबालिग बच्चियों को आखिरकर पुलिस ने महाराष्ट्र के जिला जलगांव थाना बोदवड़ से ढूंढ लिया है। जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को 11 खोली जवाहर वार्ड निवासी काजल पिता प्रकाश कोल्हे 4 वर्ष और रानी पिता स्व. संजय गोलाइत लापता हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश को लेकर आसपास के जिलों सहित महाराष्ट्र के कई जिलों में फोटो पहुंचाकर दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने कहा था।
टी आई भूपेन्द्र सिंह गुलबांके ने बताया कि सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से पहुंची खबरों के बाद जलगांव पुलिस ने इस मामले में पुलिस से संपर्क कर बच्चियों की पहचान करने के लिए बुलाया था। बच्चियों को एक बुजूर्ग दम्पती ने अपने पास रखा था और उनकी देखभाल की जा रही थी। उन्हें यह दोनों बच्चियां बोदवड़ के रेलवे स्टेशन के बाहर रोते हुए मिली थी। पूछने पर रानी ने बताया था कि उनके माता पिता नहीं है।
पुलिस को सूचना देने के बाद बुजुर्ग दम्पती इन्हें अपने साथ रख रहे थे। पुलिस ने 4 वर्ष की बच्ची काजल के पिता प्रकाश को लेकर जिला जलगांव के बोदवड़ पहुंचे थे जहां उन्होंने बच्चियों की पहचान कर ली। बच्चियों को पाकर माता पिता खुश नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो