scriptविधायक ने पुतला दहन को बताया साजिश | MLA told conspiracy to burn the effigy | Patrika News
छिंदवाड़ा

विधायक ने पुतला दहन को बताया साजिश

पंकज स्टेडियम चांदामेटा में दशहरा उत्सव के दौरान निर्धारित कार्यक्रम से पहले ही रावण का दहन करने वाले युवक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर विधायक सोहन वाल्मीकि ने सवाल खड़े किए है।दशहरा उत्सव समिति ने इस घटनाक्रम की पुलिस थाना चांदामेटा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के 48 घंटे बाद भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज विधायक सोहन वाल्मीकि के नेतृत्व में रविवार को इंटक कार्यालय से रैली निकालकर अनुभाग पुलिस अधिकारी अनिल शुक्ल को ज्ञापन सौंपकर तत्काल कार्रवाई की मांग की गई।

छिंदवाड़ाOct 18, 2021 / 12:22 pm

Rahul sharma

mla.jpg

MLA told conspiracy to burn the effigy

छिन्दवाड़ा/ परासिया. पंकज स्टेडियम चांदामेटा में दशहरा उत्सव के दौरान निर्धारित कार्यक्रम से पहले ही रावण का दहन करने वाले युवक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर विधायक सोहन वाल्मीकि ने सवाल खड़े किए है।दशहरा उत्सव समिति ने इस घटनाक्रम की पुलिस थाना चांदामेटा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के 48 घंटे बाद
भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज विधायक सोहन वाल्मीकि के नेतृत्व में रविवार को इंटक कार्यालय से रैली निकालकर अनुभाग पुलिस अधिकारी अनिल शुक्ल को ज्ञापन सौंपकर तत्काल कार्रवाई की मांग की गई।ज्ञापन में कहा है कि पुतला दहन करने वाला आरोपी ङ्क्षहदूवादी संगठन व राजनीतिक दल का पदाधिकारी है। समिति सदस्यों के रोक ने के बाद भी आरोपी ने धमकी देते हुए बलपूर्वक रावण का दहन किया। विधायक ने कहा कि घटना पूर्व नियोजित थी और उस समय हजारों लोग एकत्रित थे। माहौल बिगड सकता था। इस घटना के पीछे का मकसद और अन्य षडयंत्रकारियो का खुलासा होना चाहिए । इस बारे में वीडियो रिकार्डिंग तथा सीसीटीवी फुटेज पुलिस प्रशासन के पास है। आरोपी जिस संगठन से जुडा है उसके साक्ष्य भी पुलिस को दिए गए है। शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर दशहरा उत्सव समिति तथा आमजन चकाका जाम, बाजार बंद आंदोलन करेगा।

Home / Chhindwara / विधायक ने पुतला दहन को बताया साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो