scriptसर्जिकल स्ट्राइक पर फिर बोले कमलनाथ, कहा- मोदी सरकार सच सामने लाए | Modi government please expose the truth of surgical strike- kamal nath | Patrika News
छिंदवाड़ा

सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर बोले कमलनाथ, कहा- मोदी सरकार सच सामने लाए

पूर्व मुख्यमंत्री पर भी कसा तंज

छिंदवाड़ाFeb 22, 2020 / 12:50 pm

Rajendra Sharma

chief minister kamal nath in chhindwara,chief minister kamal nath in chhindwara,CM Kamal Nath big statement

chief minister kamal nath in chhindwara,chief minister kamal nath in chhindwara,CM Kamal Nath big statement

छिंदवाड़ा/ मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में कहा कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का सच सामने लाए। ऑपरेशन की तस्वीरें और आंकड़े जनता के समक्ष प्रस्तुत करे। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 90 हजार पाकिस्तानी जवानों को सरेंडर कराया, जिसे देश-दुनिया ने देखा, इसी तरह मोदी सरकार दिखाए। सिर्फ मीडिया के सामने चिल्लाया जा रहा है। कमलनाथ ने कहा कि उन्हें देश की आर्मी और एयर फोर्स पर पूरा भरोसा है, पर जनता सर्जिकल स्ट्राइक का सच जानना चाहती है।
बता दें कि मुख्यमंत्री 20 और 21 फरवरी को छिंदवाड़ा प्रवास पर थे, इस दौरान उन्होंने कई विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया।
झूठ बोलते हैं शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज झूठ बोलने में बहुत मुंह चलाते हैं। वे कहते हैं कि माचागोरा डैम और मेडिकल कॉलेज उनकी योजना है, पर ऐसा नहीं है। मार्च 2014 में जब वे केंद्र सरकार के मंत्री थे तब मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति दिलाई। दिग्विजय सिंह के साथ माचागोरा बांध की आधारशिला रखी, जिसके सबूत विभाग के पास मौजूद हैं।

Home / Chhindwara / सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर बोले कमलनाथ, कहा- मोदी सरकार सच सामने लाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो