scriptइंडिया स्टंट लीग में मुकेश यादव को मिला दूसरा स्थान | Mukesh Yadav got second place in India Stunt League | Patrika News
छिंदवाड़ा

इंडिया स्टंट लीग में मुकेश यादव को मिला दूसरा स्थान

पालाचौरई की सडक़ों पर गत 10 वर्षों से मोटर साइकिल से स्टंट की प्रैक्टिस करते हुए लोगों का मनोरंजन करने वाले मुकेश यादव उर्फ गोलू ने इंडिया स्टंट लीग में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। यादव ने जयपुर में आयोजित इंडिया स्टंट लीग में भाग लिया था। ।

छिंदवाड़ाDec 07, 2021 / 05:38 pm

Rahul sharma

winner.jpg

Mukesh Yadav got second place in India Stunt League

छिन्दवाड़ा/गुढ़ी अम्बाड़ा. पालाचौरई की सडक़ों पर गत 10 वर्षों से मोटर साइकिल से स्टंट की प्रैक्टिस करते हुए लोगों का मनोरंजन करने वाले मुकेश यादव उर्फ गोलू ने इंडिया स्टंट लीग में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। उनकी उपलब्धि पर बाइकरों व लोगों ने प्रसन्नता जताई है। ग्राम पंचायत पालाचौरई के सायडिंग निवासी मुकेश यादव ने जयपुर में आयोजित इंडिया स्टंट लीग में भाग लिया था। तीन दिवसीय आयोजन में देश भर से प्रतिभागी आए हुए थे। यादव ने प्रतियोगिता के दौरान बिली स्टापी, एकोबेटिक्स टूएल , क्लास, हाफ फोल्ड एवं सर्कल आदि का बाइक स्टंट के जरिए बेहतर प्रदर्शन कर दूसरा स्थान प्राप्त किया । आयोजन कर्ताओं की ओर से मुकेश को ट्राफी सर्टिफि केट सहित चिन्हित रुमाल प्रदान किया गया। गौरतलब है कि कि मुकेश स्टंट प्रतियोगिताओं में भागीदारी कर सफलता हासिल करते रहे हैं। स्कूली विद्यार्थियों को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ की ओर से निशुल्क कोचिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। कोचिंग एप के जरिए मिलेगी। इसके बारे में शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में छात्र-छात्राओं को जानकारी दी गई। एनएसयूआई प्रभारी भूपेन्द्र सिंह पटेल ने बताया कि अमरवाड़ा विधायक कमलेश प्रताप शाह के निर्देश शासकीय स्कूलों में पहुंचकर विद्यार्थियों को ऑनलाइन पढ़ाई एवं एप के बार में जानकारी दी जा रही है। कक्षा 6 से १२ वीं तक के छात्र-छात्राएं एप के जरिए घर बैठे 24 घंटे इसका लाभ ले सकते है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगी छात्र-छात्राओं के लिए भी एप के माध्यम से तैयारी कराई जाएंगी। सभी विद्यार्थी कॉम्पटीशन एग्जाम की क्लास लगा सकते है। इस दौरान पदाधिकारी इरशाद खान,पंकज पटेल ,संदीप लोधी ,शिबू पटेल सागर वर्मा व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Home / Chhindwara / इंडिया स्टंट लीग में मुकेश यादव को मिला दूसरा स्थान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो