scriptmunicipal Corporation News:पेयजल आपूर्ति प्रभावित | municipal Corporation | Patrika News
छिंदवाड़ा

municipal Corporation News:पेयजल आपूर्ति प्रभावित

गुलमोहर कॉलोनी में सीवर लाइन की खुदाई

छिंदवाड़ाOct 21, 2019 / 11:14 am

chandrashekhar sakarwar

municipal Corporation News:पेयजल आपूर्ति प्रभावित

municipal Corporation News:पेयजल आपूर्ति प्रभावित

आवागमन और पेयजल आपूर्ति प्रभावित
छिंदवाड़ा / परासिया रोड से लगे संजू ढाबा से गुलमोहर कॉलोनी तक जाने वाली सडक़ में सीवर लाइन की खुदाई अव्यवस्थित करने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां निर्माण एजेंसी ने जेसीबी मशीन से नाली खुदाई का कार्य किया, लेकिन मिट्टी नहीं डलवाई गई। इसके चलते बारिश के पानी से कीचड़ फैल गया।
एक समस्या यह बनी कि कहीं से भी खुदाई होने पर कई घरों के नल कनेक्शन की पाइप लाइन क्षतिग्रसत हो गई। इससे पेयजल आपूर्ति तीन दिन से बाधित है। कॉलोनी में रहने वाले अधिवक्ता शक्ति सिंह ने बताया कि लगातार शिकायत करने पर भी निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों ने पेयजल आपूर्ति नहीं सुधारी। गुलमोहर कॉलोनी में चौराहे पर गड्ढा कर छोड़ दिया और मिट्टी के ढेर से सडक़ भी बंद कर दी।
रविवार को गुरैया सब्जी मंडी पहुँच मार्ग से खुदाई कार्य परासिया रोड की ओर से शुरू कर दिया गया। दोनों ओर से रोड बंद हो जाने पर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निर्माण एजेंसी के इंजीनियर का कहना है कि मजदूरों की कमी से यह समस्या बन रही है। पाइप लाइन सुधार न होने से तीन दिन से जल संकट बना हुआ है। उन्होंने नगर निगम आयुक्त का ध्यान आकर्षित कराया है।

Home / Chhindwara / municipal Corporation News:पेयजल आपूर्ति प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो