scriptMunicipal Corporation: यहां हटाया अतिक्रमण,दुकानदारों पर जुर्माना | Municipal Corporation: Encroachment removed, fine on shopkeepers | Patrika News
छिंदवाड़ा

Municipal Corporation: यहां हटाया अतिक्रमण,दुकानदारों पर जुर्माना

नगर निगम की राजस्व टीम पहुंची,दुकान से आगे सड़क पर किया था कब्जा

छिंदवाड़ाDec 06, 2019 / 12:02 pm

manohar soni

galla.jpg

छिंदवाड़ा/नगर निगम की राजस्व टीम ने गुरुवार को इतवारी बाजार गल्ला मार्केट में पहुंचकर दुकानदारों द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाया और नौ दुकानदारों पर 4500 रुपए का जुर्माना भी किया। इस मार्केट में दुकानों के निर्धारित स्थल से बाहर सड़क पर सामान रखकर बेचने की लम्बे समय से शिकायत है। इससे शाम के समय मार्केट में वाहनों की रेलमपेल और अतिक्रमण से पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। इस स्थिति को देखते हुए राजस्व अधिकारी साजिद खान,अनिरूद्ध बैस,धर्मेन्द्र माहोरे,शेखर पटेल समेत अन्य पहुंचे और कार्रवाई की। ऐसे दुकानदारों का सामान सड़क से हटवाया गया। एक कांच दुकान संचालक द्वारा भी कॉम्प्लेक्स गली पर सामान बिखराकर कब्जा किया गया था। उस पर भी जुर्माना लगाया गया। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।


निरीक्षण में नौ कर्मचारी अनुपस्थित
.नगर निगम कमिश्नर इच्छित गढ़पाले ने गुरुवार सुबह 11.10 बजे कार्यालय की सभी शाखाओं का आकस्मिक निरीक्षण किया और कर्मचारियों की ड्यूटी पर उपस्थित होने की जांच की। इस दौरान नौ महिला कर्मचारी अनुपस्थित मिली। इन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।

….

Home / Chhindwara / Municipal Corporation: यहां हटाया अतिक्रमण,दुकानदारों पर जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो