scriptअपराधी इतने एक्सपर्ट कि महज दस मिनट में ही वारदात को दे देते हैं अंजाम | Murder and robbery | Patrika News
छिंदवाड़ा

अपराधी इतने एक्सपर्ट कि महज दस मिनट में ही वारदात को दे देते हैं अंजाम

हत्या कर डकैती और एटीएम से चोरी में शामिल है एक ही गिरोह

छिंदवाड़ाJul 29, 2019 / 10:52 am

prabha shankar

news,crime,smuggling,Chennai,arrested,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

Murder and robbery

छिंदवाड़ा. बुजुर्ग की हत्या कर डकैती और एटीएम से नकदी रुपए चुराने वाला एक ही गिरोह है। स्थानीय बदमाश भी इसमें शामिल हैं। आरोपियों की पहचान होने के बाद टीमें उनकी तलाश में जुटी हंै। पेशेवर अपराधियों ने दोनों वारदात को अंजाम दिया है। इसके पहले भी हर्रई में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को काटकर रुपए चुराए थे। महाराष्ट्र के नागपुर सहित अन्य शहर के बदमाश इस गिरोह के सदस्य हंै। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन बताया जा रहा है कि अभी तक की जांच में कुछ इसी तरह के तथ्य सामने आए हैं।
जुन्नारदेव के दो एवं गुढ़ी अम्बाड़ा के एक एटीएम को 24 जुलाई की रात में गैस कटर से काटकर रुपए चुराने एवं उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम उमरिया निवासी फकीरा पाठे के निवास पर 25 जुलाई की रात को बदमाशों ने डकैती की। वारदात को अंजाम देते वक्त बदमाशों ने फीकरा की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच और छानबीन शुरू की थी। दोनों ही वारदात को अंजाम देने वाले पेशेवर अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि एक ही गिरोह ने दोनों वारदातों को अंजाम दिया हैं। आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है, अब केवल उनकी गिरफ्तारी शेष है।
हर्रई में भी काटा था एटीएम
जिले के हर्रई थाना से लगे एसबीआइ के एटीएम को 22 और 23 जनवरी 2018 की दरमियानी रात को गैस कटर से काटकर 6 लाख 55 हजार रुपए चुराए गए थे। इस वारदात को अंजाम आरोपित 40 वर्षीय देवराव उर्फ देवा वर्मा निवासी ग्राम डोंगरगांव थाना बिछुआ एवं उस वक्त हाल पता नागपुर और 36 वर्षीय अशोक बाड़बुदे निवासी ग्राम बीसापुरा थाना मोहखेड़ हाल पता नागपुर को पकड़ा गया था। इनकी निशानदेही पर 30 वर्षीय रमेश उर्फ रोजगारी ठाकुर निवासी मैना पिपरिया थाना केवलारी जिला सिवनी, 21 वर्षीय अक्षय कुकड़े निवासी ग्राम बेला जिला भंडारा, 30 वर्षीय रवि दुबे निवासी ग्राम बेला थाना जिला-भंडारा एवं 30 वर्षीय सेवकराम उइके निवासी ग्राम भारती पिपरिया हाल ग्राम रिछेड़ा थाना अमरवाड़ा को पकडकऱ पूछताछ की गई थी। आरोपियों ने हर्रई, बिछुआ और नागपुर में गैस कटर से एटीएम काटकर चोरी करना कबूला था।
सभी अपने काम में इतने एक्सपर्ट थे कि महज दस मिनट में ही वारदात को अंजाम दे दिया करते थे। पुलिस को संदेह है कि हाल की वारदात में भी यही शामिल है।

Home / Chhindwara / अपराधी इतने एक्सपर्ट कि महज दस मिनट में ही वारदात को दे देते हैं अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो