scriptप्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या | Murder of the youth due to love affair | Patrika News
छिंदवाड़ा

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

वारदात के तीनों आरोपी गिफ्तार

छिंदवाड़ाJan 06, 2019 / 05:22 pm

sunil lakhera

Murder of the youth due to love affair

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

छिंदवाड़ा. चंदनगांव पम्पहाउस कॉलोनी निवासी युवक हत्या के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में हत्या की वजह प्रेम प्रसंग सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रकरण का रविवार को खुलासा किया जाएगा।
बता दें कि शुक्रवार रात तीन लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। घायल प्रकाश पिता जुगनू झाबरे ने जिला अस्पताल में बयान देने के बाद दम तोड़ा था।
कोतवाली पुलिस के अनुसार पम्पहाउस कॉलोनी निवासी सुभाष पवार की साइकिल रिपेयरिंग का काम करते हैं। शुक्रवार रात करीब ७.३० बजे वे घर में आराम कर रहे थे। उसी समय उन्हें घर के सामने बचाव-बचाव की आवाज सुनाई दी। घर से बाहर निकलकर देखा तो वहां दीपक कोचे, अरुण पवार और विजय खापरे भी वहां पहुंचे। सभी ने साथ में जाकर देखा तो एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था। युवक की पहचान मोहल्ले के प्रकाश झाबरे के रूप में हुई उसके सिर से खून निकल रहा था। पूछताछ करने पर उसने तीन लोगों का नाम लिया जिन्होंने धारदार हथियार से हमला किया। एम्बुलेंस की मदद से घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान प्रकाश की मौत हो गई। बयान लेने के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।
हत्या का मामला दर्ज
कोतवाली पुलिस ने जांच और पूछताछ के बाद तीन लोगों के खिलाफ हत्या और एससीएसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपित की बहन से मृतक के प्रेम संबंध थे, यह बात युवती के भाई को पसंद नहीं थी। इसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रकाश की हत्या कर दी। पुलिस ने सिवनी प्राणमोती निवासी रूपेश यदुवंशी, नागपुर निवासी विक्की यदुवंशी और सिवनी प्राणमोती निवासी राजेश टेकाम के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपितों को कोर्ट में को पेश किया जाएगा।
शुक्रवार को वारदात के कुछ देर बाद ही हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। सभी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।
एसके सिंह, सीएसपी, छिंदवाड़ा

Home / Chhindwara / प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो