नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स, सौंपी जिम्मेदारी

नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स, सौंपी जिम्मेदारी
Nakulanath went to the workers' conference in Patalkot

Prabha Shankar Giri | Publish: Feb, 25 2019 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पातालकोट में कार्यकर्ता सम्मेलन में गए नकुलनाथ

छिंदवाड़ा. कांग्रेस के युवा नेता नकुलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में उन्होंने पूरी शिद्दत से काम किया, लोकसभा में भी उसी कर्मठता का परिचय देना होगा। वे पातालकोट के आदिवासी बहुल चिमटीपुर, छिंदी और तामिया में आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।
रविवार को यहां गए नकुलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया कि चुनाव आते ही उन्हें सब याद आने लगते हैं। अब उन्हें फि र से राममंदिर की याद आने लगी है और यह याद इसलिए भी आती है ताकि वे मूल समस्या से जनता का ध्यान मोड़ सकें और जनता को फिर से गुमराह कर सकें। नकुल ने कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर अब यह संदेश दे कि हर नौजवान के हाथों को काम और किसानों की उपज को उचित दाम दिलाना ही कांग्रेस का प्रमुख लक्ष्य है। किसानों की कर्ज माफ ी के साथ अपने वचनों को पूरा करना प्रदेश सरकार ने प्रारम्भ कर दिया है। कार्यकर्ता सम्मेलनों में जिला कंाग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, पूर्वमंत्री दीपक सक्सेना, विधायक कमलेश शाह, सुनील उइके, जमील खान, कमल राय, मनमोहन साहू, सुंदर पटेल सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।
छिंदवाड़ा ञ्च पत्रिका. छिंदवाडा में दोपहर बाद नकुलनाथ ने शिक्षक कांग्रेस के पदाधिकारियों और सदस्यो से परिचयात्मक भेंट की तथा उनकी मांगो और समस्याओ को सुना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned