scriptपिता के नक्शेकमद पर नकुलनाथ, जानिए कैसी रही उनकी शुरुआत | Nakulnath in Chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

पिता के नक्शेकमद पर नकुलनाथ, जानिए कैसी रही उनकी शुरुआत

शिकारपुर में दिनभर बैठकें लेते रहे सांसद, नकुलनाथ दो दिन के लिए आए छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ाJun 14, 2019 / 11:40 am

prabha shankar

Nakulnath in Chhindwara

Nakulnath in Chhindwara

छिंदवाड़ा. जिले के नवनिर्वाचित सांसद नकुलनाथ अपने पहले आधिकारिक दौरे पर गुरुवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। ईमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर कांग्रसियों ने उनका स्वागत किया। वे सीधे अपने निवास स्थान शिकारपुर पहुंचे और दिनभर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक लेते रहे। बैठक दोपहर 12 बजे प्रारम्भ हुई। इन बैठकों में ब्लॉक सौंसर, मोहखेड़, चौरई, बिछुआ, पांढुर्ना, नांदनवाड़ी, परासिया, उमरेठ और छिंदवाड़ा के ब्लॉक अध्यक्ष क्षेत्रीय अध्यक्ष और पर्यवेक्षक तथा सम्बंधित क्षेत्र के विधायक उपस्थित थे। इससे पहले कांग्रेस के विभिन्न अनुसांगिक संगठनों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ महिला नेत्रियों ने भी नकुलनाथ का स्वागत किया।

लड्डुओं से तौला
सांसद नकुलनाथ के प्रथम नगर आगमन पर युवा कांग्रेस ने गुरुवार को हवाई पट्टी के समीप उन्हें लड्डुओं से तौला। ढोल धमाल और आतिशबाजी के बीच सभी ने जयघोष कर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। इधर एनएसयूआइ के कार्यकर्ता पोस्टर बैनर और कांग्रेस के झंडे के साथ उनका स्वागत करने पहुंचे। युवाओं ने यूनिवर्सिटी के लिए उनका आभार माना। नकुलनाथ ने अपने हाथ में पार्टी का झंडा लिया और उसे हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकारा।

आज बैठक में रहेंगे उपस्थित
सांसद नकुलनाथ शुक्रवार को सुबह 11 बजे पीएचइ और विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 12 बजे से अमरवाड़ा हर्रई की बैठक के बाद वे परासिया में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। यहां से जामई, दमुआ, तामिया, नवेगांव प्रवास के बाद छिंदवाड़ा लौटकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Home / Chhindwara / पिता के नक्शेकमद पर नकुलनाथ, जानिए कैसी रही उनकी शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो