scriptनपा अध्यक्ष ने लगाया गेट पर ताला | Napa President locked the gate | Patrika News
छिंदवाड़ा

नपा अध्यक्ष ने लगाया गेट पर ताला

नगर पालिका कार्यालय के गेट नं 2 पर ताला लगाने से परिषद की राजनीति फिर से गर्मा गई।

छिंदवाड़ाJan 09, 2019 / 05:13 pm

Sanjay Kumar Dandale

Napa President locked the gate

Napa President locked the gate

पांढुर्ना. नगर पालिका कार्यालय के गेट नं 2 पर ताला लगाने से परिषद की राजनीति फिर से गर्मा गई। यह रास्ता मुख्य रूप से उपाध्यक्ष अरूण भोसले, विपक्ष नेता ताहिर पटेल सहित सभापतियों के कक्ष की ओर जाता है जिसका उपयोग आम नागरिक करते है। परंतु इस मार्ग को ताला लगाकर बंद कर गेट नं 1 से ही प्रवेश मार्ग बन गया है।
अब इस ताले को खोलने के लिए उपाध्यक्ष अरूण भोंसले सहित भाजपा के पार्षदों ने कमर कस ली है। अनुविभागीय अधिकारी को सभी ने हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपकर दो दिन के भीतर ताला खोलने की मांग की है। वरना स्वयं ताला खोलने की की चेतावनी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में उपाध्यक्ष अरूण भोसले, नगर मंडल अध्यक्ष राजू रेवतकर, सतीष बांबल, ज्ञानेश्वर कोरडे, संध्या पाटील, तरूण खोडे,अंजली बावनकर, मुक्ताबाई घोडे, योगिता घोडे, ज्ञानेश्वर तिवस्कर, किशोर पालीवाल, महेन्द्र पोपली, इरफान शेख, रामेश्वर खोडे, राम बालपांडे, पंकज नाइक, उत्तम झा आदि उपस्थित थे।ज्ञापन में नपा अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल पर सामंतवादी होने एवं मनमानी करने का आरोप लगाया है।
उपाध्यक्ष अरूण भोसले का कहना है कि जब से प्रवीण पालीवाल चुनाव जीते है घर से नपा चला रहे है। गेट बंद होने से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।
भाजपा से सभापति रहे नदारद: गेट नं 2 बंद रहने के कारण भाजपा पार्षद दल ने गेट का ताला खुलवाने के लिए ज्ञापन सौंपा परंतु इस दौरान भाजपा से चुनाव जीते कुछ सभापति उपस्थित नहीं हुए।
डैम का काम छोड़ ताले खुलवाने में लगे उपाध्यक्ष: इधर नपाध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने कहा है कि नगर की जलसमस्या को लेकर चल रही कामठीकलां डैम के कार्य को आगे बढ़ाने का काम छोड़कर उपाध्यक्ष ताला खुलवाने के लिए अपनी ताकत लगा रहे है। मेरे सभापतियों को कोई आपत्तिी नहीं है। ताला कार्यालय की सुरक्षा को लेकर लगाया गया है किसी को परेशान करने के लिए नहीं।

Home / Chhindwara / नपा अध्यक्ष ने लगाया गेट पर ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो