scriptवेकोलि की जमीन से कब्जा हटाने की कोई योजना नहीं-महाप्रबंधक | No plan to remove possession from Wakoli land - General Manager | Patrika News
छिंदवाड़ा

वेकोलि की जमीन से कब्जा हटाने की कोई योजना नहीं-महाप्रबंधक

वेकोलि के पेंच क्षेत्र के महाप्रबंधक निर्मल कुमार ने बुधवार को कहा कि वेकोलि की जमीन से अवैध कब्जा हटाने की कोई योजना नहीं है। महाप्रबंधक का कहना था कि उनके समय में एसड़ीएम को अवैध कब्जा हटाने के लिए कोई पत्र नहीं लिखा गया है। जो पत्र भेजा गया है वह पहले के महाप्रबंधक द्वारा लिखा गया है। निर्मल कुमार ने का कहना था कि उन्हें कंपनी ने पेंच क्षेत्र में खदानों से कोयला निकालने के लिए भेजा है । वह किसी को परेशान करना नहीं चाहते ।

छिंदवाड़ाSep 23, 2021 / 10:57 am

Rahul sharma

parasia.jpg

No plan to remove possession from Wakoli land – General Manager

छिन्दवाड़ा/ परासिया. वेकोलि के पेंच क्षेत्र के महाप्रबंधक निर्मल कुमार ने बुधवार को कहा कि वेकोलि की जमीन से अवैध कब्जा हटाने की कोई योजना नहीं है। महाप्रबंधक का कहना था कि उनके समय में एसड़ीएम को अवैध कब्जा हटाने के लिए कोई पत्र नहीं लिखा गया है। जो पत्र भेजा गया है वह पहले के महाप्रबंधक द्वारा लिखा गया है। निर्मल कुमार ने का कहना था कि उन्हें कंपनी ने पेंच क्षेत्र में खदानों से कोयला निकालने के लिए भेजा है । वह किसी को परेशान करना नहीं चाहते हैं। हालांकि महाप्रबंधक का यह भी कहना था की अगर भविष्य में कंपनी को जरूरी कार्य के लिए कहीं भी जमीन की जरूरत पड़ेगी तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि पूर्व महाप्रबंधक टीएन सूर्यवंशी ने 22 जुलाई को एसडीएम को पत्र लिखकर वेकोलि की लीज की 324 दशमलव 537 हेक्टेयर अवैध कब्जे वाली जमीन को खाली कराने के लिए सहयोग मांगा था। कांग्रेस और इंटक ने इस निर्णय को क्षेत्र को उजाडऩे वाला बताया है और कार्यवाही करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इधर कांग्रेस ने इस सम्बन्ध में प्रशासन को ज्ञापन दिया है और कब्जा नहीं हटाने की मांग की है।

Home / Chhindwara / वेकोलि की जमीन से कब्जा हटाने की कोई योजना नहीं-महाप्रबंधक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो