scriptसफाई व्यवस्था सुदृढ़ करने गली-गली घूम रहे अधिकारी | Officers are roaming around the street to strengthen the cleaning | Patrika News
छिंदवाड़ा

सफाई व्यवस्था सुदृढ़ करने गली-गली घूम रहे अधिकारी

लापरवाही पर कर्मचारियों पर की जा रही कार्रवाई

छिंदवाड़ाMar 04, 2020 / 06:12 pm

Rajendra Sharma

clean india

clean

छिंदवाड़ा/ नगर निगम का महकमा इन दिनों स्वच्छता को लेकर सजग है। स्वयं निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले पिछले चार दिनों से वार्ड स्तर पर निरीक्षण कर रहे हैं। जहां कर्मचारियों को लापरवाही मिल रही हैं, वहां उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।
मंगलवार को को आयुक्त नगर निगम छिंदवाड़ा इच्छित गढ़पाले ने वार्ड क्रमांक-37, 38 एवं 40 में सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया था। निरीक्षण में वार्ड क्रमांक-37 में कर्मचारियों की उपस्थिति देखी गई तथा छोटी गलियों में भ्रमण कर सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया। वार्ड क्रमांक- 38 में वर्धमान सिटी के सामने वाली रोड के किनारे पड़ी पन्नियों एवं कचरे को तत्काल उठवाने के लिए वार्ड सुपरवाइजर को निर्देशित किया गया। वार्ड क्रमांक-40 में नाले में पड़ा हुआ कचरे को तत्काल उठवाए जाने, खाली प्लाट में पड़े कचरे की सफाई के निर्देश वार्ड सुपरवाइजर को दिए।
इसी क्रम में बुधवार को आयुक्त नगर निगम इच्छित गढ़पाले ने वार्ड क्रमांक-19 और 20 में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण में वार्ड क्रमांक-19 पातालेश्वर में कर्मचारियों की उपस्थिति देखी गई तथा छोटी गलियों में भ्रमण कर सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया। वार्ड क्रमांक- 20 में भी छोटी छोटी गलियों में सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया। दोनों वार्डों के जोन प्रभारी एव वार्ड सुपरवाइजरों को सफाई व्यवस्था को और दुरूस्त करने के निर्देश दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो