एकतरफा कार्रवाई का किया विरोध

एकतरफा कार्रवाई का किया विरोध
Opposed unilateral action

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 14 Aug 2019, 06:13:09 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मंगलवार को चौरई एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण और अन्य मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर एकतरफा कार्रवाई पर विरोध जताया।

छिंदवाड़ा/चौरई. भाजपा नेताओं ने मंगलवार को चौरई एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण और अन्य मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं पर एकतरफा कार्रवाई पर विरोध जताया। एसडीएम को दिए ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने नियमानुसार कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि गलत करने वाले सभी लोगों पर एक जैसी कार्रवाई की जाए, दल विशेष के कार्यकर्ताओं को परेशान नहीं किया जाए।
मंगलवार को एसडीएम मेघा शर्मा को ज्ञापन देते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि तहसीलदार द्वारा राजनीतिक दबाब में भाजपा कार्यकर्ताओं के विरूद्ध अतिक्रमण् के प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं, इन मामलों में उनके विरूद्ध बेदखली आदेश पारित कर जुर्माना करने के साथ साथ अन्य कारवाई की जा रही है। पूर्व विधायक पं. रमेश दुबे ने ज्ञापन के दौरान कहा कि अतिक्रमण के मामले में प्रशासन निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रहा है। राजनीतिक द्वेशता के आधार पर व्यक्ति विशेष को परेशान किया जा रहा हैं, यह गलत है पूर्व विधायक दुबे ने कहा कि ऐसे में भाजपा को प्रशासन के विरुद्ध आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेंद्र पटेल, जनपद पंचायत अध्यक्ष वीरपाल इवनाती, उपाध्यक्ष राधेश्याम रघुवंशी, रामदयाल व्हटवार, धर्मेंद्र पटेल, शरद खंडेलवाल, महेंद्र वर्मा, भूरा रघुवंशी, मदन राय, पंकज राज साहू सन्देश जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे एसडीएम ने इस मामले में जांच करवाने का आश्वासन दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned