script50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रेंजर को लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा | Pandhurna Ranger Arrested on taking bribe of rs fifty thousand | Patrika News
छिंदवाड़ा

50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रेंजर को लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा

फर्नीचर का काम करने वाले से रेंजर ने मांगी थी एक लाख रुपए की रिश्वत, 50 हजार रुपए लेते हुए लोकायुक्त ने पकड़ा..

छिंदवाड़ाJan 21, 2021 / 05:21 pm

Shailendra Sharma

renjar.jpg

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक रिश्वतखोर रेंजर को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर रेंजर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। रेंजर ने फर्नीचर का काम करने वाले एक बढ़ाई से लकड़ी चोरी के झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए 1 लाख रुपए की रिश्वत की डिमांड की थी।

 

50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार
पांढुर्ना में लकड़ी का फर्नीचर बनाने वाले सत्तू औधोलिया से पांढुर्ना फॉरेस्ट रेंज के रेंजर दिलीप भलावी ने चोरी की लकड़ी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी । कारीगर सत्तू ने रेंजर की तरफ झूठे लकड़ी के केस में फंसाने की धमकी देते हुए रिश्वत मांगे जाने की शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी से की थी। शिकायत के बाद रेंजर और कारीगर के बीच रिश्वत के लेनदेन को लेकर चर्चा की जिसकी रिकॉर्डिंग करने के बाद लोकायुक्त को सौंपी गई। लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक रेंजर ने कारीगर को रिश्वत के 50 हजार रुपए लेकर अपने दफ्तर में बुलाया था और जैसे ही रिश्वत खोर रेंजर दिलीप भलावी ने कारीगर से रिश्वत ली तो लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त पुलिस ने रेंजर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ytlit
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो