scriptकाव्य गोष्ठी | Poetry conference | Patrika News
छिंदवाड़ा

काव्य गोष्ठी

साहित्यकारों ने दी उत्कृष्ट रचनाओं की प्रस्तुति

छिंदवाड़ाApr 15, 2019 / 06:39 pm

chandrashekhar sakarwar

patrika

काव्य गोष्ठी

छिंदवाड़ा. मप्र आंचलिक साहित्यकार परिषद की मासिक काव्य गोष्ठी रविवार को पेंशनर्स समाज भवन में लक्ष्मण प्रसाद डेहरिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवधेश तिवारी थे। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में एसडीए तिवारी, बीके एस परिहार मौजूद रहे। कार्यक्रम में रचनाकारों ने उत्कृष्ट रचनाओं की प्रस्तुति देकर सभी का मंत्रमुग्ध कर दिया।
गोष्ठी का संचालन शिवशंकर शुक्ल ‘लाल’ ने किया। आभार आरएस मराठे ने माना। अंत में प्रसिद्ध गीतकार पं. रामकुमार शर्मा, पूर्व मंत्री विजय कुमार पाटनी, फोटोग्राफर बाबा भाई, कवि प्रदीप के आकस्मिक निधन पर शोकसभा आयोजित की गई। सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की
हिंदू जागरण मंच ने किया नमन
छिंदवाड़ा . हिंदू जागरण मंच ने रविवार को संविधान निर्माता भारत रत्न डॉ. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के जन्मदिन पर उन्हें नमन किया। मंच के विभाग उपाध्यक्ष चीकू पाल ने बताया कि इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के बाद मिष्ठान का वितरण किया। कार्यक्रम में युवा वाहिनी प्रांत अध्यक्ष प्रशांत भावरकर, योगेश कहार, महामंत्री शिवराम सातनकर, संदीप यादव सहित काफी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Chhindwara / काव्य गोष्ठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो