टार्च की रोशनी में चल रहा था खेल, तभी पहुंची पुलिस

टार्च की रोशनी में चल रहा था खेल, तभी पहुंची पुलिस
Police arrest eight accused

Sanjay Kumar Dandale | Updated: 04 Jun 2019, 07:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

हजारी वर्मा के खेत में टार्च की रोशनी में चल रहे जुआ फड़ में छापा मारकर 1३ हजार 800 रुपए और ताश पत्ते जब्त कर आठ आरोपियों को पकड़ा।

छिंदवाड़ा/चौरई. जिले में चल रहे अवैध कामों पर रोक लगाकर ठोस कार्रवाई करने को लेकर मिले निर्देशों पर चौरई पुलिस की टीम ने एसपी मनोज राय एएसपी शशांक गर्ग और डीएसपी खुमान सिंह के निर्देशन में टीआई सुमेरसिंग जगेत के नेतृत्व में रविवार की रात को ग्राम कुर्चाढाना में हजारी वर्मा के खेत में टार्च की रोशनी में चल रहे जुआ फड़ में छापा मारकर 1३ हजार 800 रुपए और ताश पत्ते जब्त कर आठ आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों पर कार्यवाही करने के बाद नगर के मुख्य मार्ग से तहसील न्यायालय तक पैदल जुलूस भी निकाला गया। इस कार्यवाही में टीआइ के साथ एएसआई भगवत तिवारी, आरक्षक युवराज, राजेन्द्र विजय और पंकज की प्रमुख भूमिका रही ।
ये आरोपी पकड़ाए : पुलिस टीम ने छापा मारकर प्रीतम पिता सदाराम वर्मा, बराती पिता सदाराम वर्मा, दौलत पिता शिवनारायण वर्मा, खेमलाल पिता फगनलाल वर्मा सभी निवासी खुटिया, रामाधार पिता गुलाब विश्वकर्मा, देवरीमाल मुकेश पिता सुंदरलाल सोनी निवासी कुर्चाढाना युसूफ पिता रमजान कुरैशी निवासी राजलवाड़ी पित्तु रघुवंशी पिता पोहपसिंह निवासी ग्रेटिया को पकडक़र कार्यवाही की। इसके अलावा जुआ खिलाने वाले देवरीमाल निवासी फकीरा भोई मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned