scriptजहां शव मिला वहीं की पुलिस करेगी जांच | police check | Patrika News
छिंदवाड़ा

जहां शव मिला वहीं की पुलिस करेगी जांच

सीमा की हत्या मामला दो पड़ोसी जिले की पुलिस के बीच उलझा हुआ है।

छिंदवाड़ाJul 10, 2019 / 06:04 pm

Sanjay Kumar Dandale

Banaras Police

Banaras Police

पांढुर्ना. शाहपुर पुुुलिस थाने के अंतर्गत गरदारोली मिली संत रविदास वार्ड निवासी सीमा किसना कामड़े 25 वर्ष का शव के मामले में छिंदवाड़ा एसपी ने पांढुर्ना पुलिस को केस दर्ज करने से मना कर दिया है।
एसपी ने टीआई कंवलजीत सिंह रंधावा को निर्देश देते हुए डायरी और आरोपियों को फिर से शाहपुर पुलिस को लौटाने के लिए कहा। जिसके बाद दोपहर बाद टी आई दोनों आरोपियों किसना कामड़े और उसके भाई को लेकर शाहपुर रवाना हो गए। सीमा की हत्या मामला दो पड़ोसी जिले की पुलिस के बीच उलझा हुआ है। पांढुर्ना टीआई कंवलजीत सिंह रंधावा ने एसपी के निर्देशानुसार वे आरोपियों को लेकर शाहपुर जा रहे है शव जब बैतूल जिले में मिला है तो अपराध भी वहीं की पुलिस दर्ज करेगी।
कुबुलनामा के बाद भी नहीं हो रही गिरफ्तारी

छह जुलाई को शाहपुर पुलिस ने दोनों आरोपी पति किसना और उसके भाई से हत्या कुबूल करवा लिया था। 76 घण्टों बाद भी पुलिस यह तय नहीं कर पा रही है कि अपराध कौन दर्ज करेगा। दो बार पांढुर्ना पुलिस ने आरोपियों को लौटा दिया है। फिर भी शाहपुर पुलिस पांढुर्ना में ही अपराध दर्ज करने पर अड़ी है। पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि आरोपियों के कुबुलनामे के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही हैं।

Home / Chhindwara / जहां शव मिला वहीं की पुलिस करेगी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो