scriptPolice could not catch:अपने ही कर्मचारी पर हमला बोलने वाले को नहीं पकड़ पा रही पुलिस | Police could not catch the attacker on his own employee | Patrika News
छिंदवाड़ा

Police could not catch:अपने ही कर्मचारी पर हमला बोलने वाले को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

पुलिस आरक्षक को रेत से भरे ट्रैक्टर में दबाने की कोशिश करने वाला आरोपी आदतन अपराधी है।

छिंदवाड़ाNov 18, 2019 / 10:06 pm

babanrao pathe

patrika

patrika

छिंदवाड़ा. पुलिस आरक्षक को रेत से भरे ट्रैक्टर में दबाने की कोशिश करने वाला आरोपी आदतन अपराधी है। पुलिस दो दिनों से लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही, लेकिन माफिया रविवार देर शाम तक भी हाथ नहीं लगा था। कार्रवाई को रोकने के लिए पुलिस पर राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है। तमाम जगहों से थाना प्रभारी को फोन किए जा रहे हैं, इस बात का खुलासा थाना के प्रभारी ने किया।

चांद थाना टीआइ बलवंत सिंह कौरव ने बताया कि दो दिन से पुलिस की टीम आरोपी के घर पहुंच रही। महिलाएं राजनीति से जुड़े लोगों से फोन करवा रही है। पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाया जा रहा है।15 नवम्बर को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि ग्राम रमपुरीटोला में पेंच नदी के घाट से रेत की चोरी की जा रही है। थाना से तीन आरक्षक और एक प्रधान आरक्षक मौके पर पहुंचे। रेत लेकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका। आरक्षक रामकुमार सनोडिया पीछा कर चलते हुए ट्रैक्टर पर लटका जिसे चालक इमरान खान ने धक्का देकर गिराया और ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद वह नहीं रुका और तेज रफ्तार में भाग निकला। आरक्षक रामकुमार को पैर और कंधे में चोटें आई है।

रेत चोरी और मारपीट का मामला दर्ज

चांद थाना टीआइ बलवंत सिंह कौरव ने बताया कि पुलिस आरक्षक को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास करने वाला ग्राम लालगांव निवासी ट्रैक्टर चालक और मालिक इमरान खान आदतन अपराधी है। इमरान खान के खिलाफ चांद थाना में रेत की चोरी और हरिजन से मारपीट करने का प्रकरण भी पंजीबद्ध है। आरक्षक रामकुमार सनोडिया की रिपोर्ट पर चांद थाना क्षेत्र के ग्राम लालगांव निवासी आरोपी इमरान खान के खिलाफ मारपीट, एक्सीडेंट, जान से मारने की धमकी देने, मोटरव्हीकल एक्ट, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचने एवं मप्र गौण खनिज अधिनियम की धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Home / Chhindwara / Police could not catch:अपने ही कर्मचारी पर हमला बोलने वाले को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो