scriptकार्यकर्ताओं पर हमला, पुलिस की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में | Police functioning under suspicion | Patrika News
छिंदवाड़ा

कार्यकर्ताओं पर हमला, पुलिस की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में

पुलिस इस घटना को गंभीरता से लेकर तेज कार्रवाई के मूढ़ में नजर आ रही है। इस मामले में नादनवाडी पुलिस भी संदेह के घेरे में आ गई है।

छिंदवाड़ाOct 20, 2019 / 05:46 pm

Sanjay Kumar Dandale

Attack on workers

Attack on workers

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर चोंट पहुंचाने वाले क्षेत्र के गोतस्करों के विरुद्ध पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने गोतस्करी के अड्डा बने अंबाड़ा और मवेशी एकत्र करने के लिए नियत किए गये स्थान सेंदुरजनाघाट पहुंचकर तस्करों के नाम पता लगाया है।
पुलिस इस घटना को गंभीरता से लेकर तेज कार्रवाई के मूढ़ में नजर आ रही है। इस मामले में नंादनवाडी पुलिस भी संदेह के घेरे में आ गई है। इतनी अधिक संख्या में तस्करी इसी चौकी के क्षेत्र में चल रही है और चौकी पुलिस शांत कैसे है। यह सवाल पुलिस अधिकारियों को खल रहा है।
गंभीर दोनों घायलों ने कराए बयान दर्ज
शनिवार को गंभीर रूप से घायल हुए महेन्द्र और भूपेश साहू ने पुलिस के पास अपने बयान दर्ज कराये। दोनों ने बताया कि दो वाहनों में भरकर आये एक दर्जन से अधिक गोतस्करों ने हमला कर दिया था। पीवीसी पाइप और लाठी से मारपीट करने के बाद उन्हें जबरदस्ती अपने वाहन में लेकर गए। महेन्द्र की आंखों में मिर्ची पावडर डालकर पट्टी बांध दी। वहीं भूपेश के साथ भी जमकर मारपीट की।

Home / Chhindwara / कार्यकर्ताओं पर हमला, पुलिस की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो