scriptPolice was searching in the well:कुएं में तलाश रही थी पुलिस, सागर में मिला युवक | Police was searching in the well, a young man was found in the ocean | Patrika News
छिंदवाड़ा

Police was searching in the well:कुएं में तलाश रही थी पुलिस, सागर में मिला युवक

पुलिस जिसका शव तलाश रही थी, वह सागर में ही उतर चुका था। बुधवार के दिन पुलिस को इस बात की जानकारी मिली।

छिंदवाड़ाNov 21, 2019 / 12:14 pm

babanrao pathe

छिंदवाड़ा. पुलिस जिसका शव तलाश रही थी, वह सागर में ही उतर चुका था। बुधवार के दिन पुलिस को इस बात की जानकारी मिली। पुष्टि होने के बाद पुलिस ने रेस्क्यू की तैयारी रोक दी। वहीं चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक को उमरानाला चौकी परिसर में खड़ा कराया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक और घायल सभी एक ही परिवार के लोग है।

बता दें कि उमरानाला चौकी क्षेत्र के अर्जुनवाड़ी ग्राम में मंगलवार तडक़े करीब 6 बजे दर्दनाक हादसा था। एक ट्रक सामान सहित कुएं में समा गया था, हादसे में एक युवक की मौत हुई है। चालक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। प्राथमिक तौर पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि ट्रक में तीन लोग सवार थे, तीसरे व्यक्ति का कहीं सुराग देर रात तक नहीं मिला। पुलिस ने करीब सात घण्टे की मशक्कत के बाद पोकलेन मशीन की मदद से ट्रक को निकाला। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक एमएच 40 बीजी 9581 कानपुर से मैदा लेकर नागपुर जा रहा था। जिला छतरपुर के ग्राम सेखसमरा निवासी अशोक पिता सुक्का यादव, प्रतीम यादव एवं राजेन्द्र यादव सवार थे। ग्राम अर्जुनवाड़ी के किसान के खेत की कुएं में ट्रक समा गया था।

ट्रक का दूसरा चालक सागर में उतरा था


एएसआइ वीरेन्द्र पाल ने बताया कि जिला छतरपुर के ग्राम सेखसमरा निवासी और ट्रक का दूसरा चालक राजेन्द्र यादव, चालक प्रीतम यादव एवं कंडक्टर अशोक पिता सुक्का यादव एक ही परिवार के सदस्य है। राजेन्द्र यादव नागपुर घूमने के लिए ट्रक में सवार होकर निकला था, लेकिन वह सागर में ही उतर गया। सागर से ट्रक में प्रीतम यादव एवं अशोक यादव ही थे। चालक प्रीतम यादव को नींद का झोंका लगा जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर कुएं में गिरा। हादसे में अशोक की मौत हुई है जिस पर प्रीतम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Home / Chhindwara / Police was searching in the well:कुएं में तलाश रही थी पुलिस, सागर में मिला युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो